the jharokha news

अमिताभ बच्चन ‘द क्राउन’ के प्रशंसक हैं: देख नहीं सकते

अमिताभ बच्चन 'द क्राउन' के प्रशंसक हैं: देख नहीं सकते

amitabh bachchan


नेटफ्लिक्स ने हाल ही में ‘द क्राउन’ का नवीनतम एपिसोड जारी किया है और हम यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि पूरी दुनिया इस शो की प्रशंसक हो। बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन के खुद फैंडम के बारे में बात करने के बाद हम उस नतीजे पर पहुंचे।

अपने नवीनतम ब्लॉग पोस्ट में, अमिताभ ने नेटफ्लिक्स शो की प्रशंसा की और लिखा, “और इसके सभी महिमा में जारी है .. क्या प्रदर्शन .. क्या लेखन .. और क्या अंग्रेजी भाषा उच्चारण पर एक सीख .. कस्टम, परंपरा, समारोह, इतिहास, राय, राजशाही … सब एक में लुढ़का ‘अनुभव देखना बंद नहीं कर सकता। “

क्राउन ‘ने हाल ही में अपने चौथे सीज़न का प्रीमियर किया – जो कि राजकुमारी डायना, ब्रिटिश पीएम मार्गरेट थैचर और 80 के दशक के बारे में बहुत कुछ है।

यह शो ब्रिटिश रॉयल फैमिली के बारे में है, जो देश की राजनीति पर कुछ टिप्पणी कर रहा है। इसमें क्लेयर फॉय, मैट स्मिथ, वैनेसा किर्बी, ओलिविया कॉलमैन, हेलेना बोनहम कार्टर, ग्रेग वाइज, जॉन लिथगो, टोबियास मेन्ज़ीज़, चार्ल्स डांस, जोश ओ’कॉनर, एम्मा कोर्रिन और गिलियन एंडरसन जैसे कलाकार महत्वपूर्ण भागों में हैं।

‘द क्राउन’ के चौथे सीज़न की हमारी समीक्षा में: जबकि ओलिविया कोलमैन का चरित्र लगभग सभी एपिसोड में केंद्रित है, यह देखते हुए कि वह शो चला रही हैं, मार्गरेट थैचर और राजकुमारी डायना के दो नए महिला पात्रों ने रानी, समय और समय के तहत संतुलन खींच लिया। फिर।

जबकि पूर्व रानी अपनी निहित शक्तियों के साथ चुनौती देती है, बाद वाला ब्रिटेन की सुंदरता और आकर्षण में रुचि रखते हुए उसका प्रबंधन करता है। गिलियन एंडरसन ian आयरन लेडी ’की भूमिका निभाती हैं, तत्कालीन ब्रिटिश प्रधान मंत्री मार्गरेट थैचर एम्मा कॉरिन के साथ डो-आई लेडी डायना के रूप में।

यह भी पढ़े
जया प्रदा ने पूछा, जब आजम खां ने मेरे पर टिप्‍पणी की थी तब जया बच्‍चन कहां थीं

हमारे फेसबुक पेज को अभी लाइक और फॉलों करें @thejharokhanews

Twitter पर फॉलो करने के लिए @jharokhathe पर क्लिक करें।

हमारे Youtube चैनल को अभी सब्सक्राइब करें www.youtube.com/channel/UCZOnljvR5V164hZC_n5egfg





Read Previous

मिलावट से मुक्ति अभियान का शुभारंभ

Read Next

Redmi Note 9 5G लॉन्च की तारीख लीक, 26 नवंबर को आधिकारिक जाना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *