the jharokha news

इंडियन आइडल की जज नेहा कक्कर शादीशुदा हैं

इंडियन आइडल की जज नेहा कक्कर शादीशुदा हैं

नेहा कक्कर एक लोकप्रिय गायिका हैं और उन्होंने कई लोकप्रिय बॉलीवुड गीत गाए हैं। वह सिंगिंग शो इंडियन आइडल में जज भी हैं। वह टीवी अभिनेता हिमांश कोहली को डेट कर रही थीं और उन्होंने इंडियन आइडल पर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार किया। वे 4 साल के लिए एक रिश्तेदारी में थे। लेकिन 2018 में उनका बहुत बुरा ब्रेकअप हुआ। नेहा ने कहा था कि ब्रेकअप के बाद वह बेहद दुखी और उदास थी।

तब से उसे कई लोगों के साथ डेटिंग की अफवाह है लेकिन उसने कभी भी कुछ भी पुष्टि नहीं की। हाल ही में उसने रोहनप्रीत सिंह को डेट करना शुरू किया लेकिन किसी को भी उनके रिश्ते के बारे में पता नहीं था। नेहा ने इंस्टाग्राम पर रोहनप्रीत की तस्वीर पोस्ट की और उसे कैप्शन दिया “यू आर माइन” इमेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। बाद में उन्होंने hu नेहु दा व्याह ’शीर्षक से एक साथ अपने पहले संगीत वीडियो की घोषणा की।

  Ludhiana News : पति ने पत्नी का गला रेता, चरित्र पर करता था संदेह

इस घोषणा के बाद अफवाहें फैलने लगीं कि दोनों शादी करने की योजना बना रहे हैं। जल्द ही सभी अफवाहों पर लगाम लगा दी गई जब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई की तस्वीरें साझा कीं। शादी से पहले इस जोड़े ने हल्दी और मेहंदी जैसे कई समारोह किए। तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। दोनों ने 24 अक्टूबर को दिल्ली में शादी कर ली। शादी में करीबी दोस्त और परिवार शामिल हुए।

26 अक्टूबर को पंजाब के मोहाली में एक भव्य स्वागत किया गया। उसके खूबसूरत रिसेप्शन आउटफिट को देखकर लोग दंग रह गए। लोग उनके आउटफिट की तुलना प्रियंका चोपड़ा के वेडिंग आउटफिट से करने लगे। हालाँकि, भले ही आउटफिट समान थे, नेहा और प्रियंका ने क्रमशः अलग-अलग डिज़ाइनर – फाल्गुनी शेन पीकॉक और सब्यसाची पहनी थी।

  Ludhiana News : पंजाब में माहौल बिगाड़ने की कोशिश, शरारती तत्वों काली माता की मूर्ती तोड़ी

हालांकि यह समान दिख सकता है, दोनों ने निश्चित रूप से तेजस्वी दुल्हनों के लिए बनाया है। जब हिमेश से नेहा से शादी के बारे में उनकी भावनाओं के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैं रोहनप्रीत को नहीं जानता। लेकिन मैं उसके लिए खुश हूं। वह अपने जीवन में आगे बढ़ रही है, उसके पास कोई है जिससे वह प्यार करती है और यह देखना बहुत अच्छा है। ”








Read Previous

यूपी में नहीं थम रहा रहा लड़कियों पर जुर्म युवती को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म

Read Next

एन डी आर एफ ने किया शहीदों को याद, शहीद परिवार के साथ मनाया स्मृति दिवस ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.