the jharokha news

कंगना कहती हैं कि दिलजीत किसानों को भड़काने के बाद गायब हो गए ; पंजाबी स्टार ने जानिए क्या जवाब दिया

कंगना कहती हैं कि दिलजीत किसानों को भड़काने के बाद गायब हो गए ; पंजाबी स्टार ने जानिए क्या जवाब दिया
kangana kahatee hain ki dilajeet kisaanon ko bhadakaane ke baad gaayab ho gae ; panjaabee staar ne jaanie kya javaab diya

अपने आखिरी ट्विटर स्पाट के बाद, कंगना रनौत ने एक बार फिर दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा को टैग किया है। थलाइवी अभिनेता ने बुधवार को विवादित खेत के बिल पर दीजित और प्रियंका को अपने रुख से किसानों को भड़काने का आरोप लगाया।

रनौत ने एक ट्वीट में उल्लेख किया, “मैं चाहता हूं कि दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा, जिन्हें हाल ही में स्थानीय क्रांतिकारियों के रूप में देखा गया था, एक वीडियो के माध्यम से प्रदर्शनकारी किसानों को समझाने के लिए कि वे किसके खिलाफ विरोध कर रहे हैं। किसानों को उकसाने के बाद दोनों गायब हो गए। और अब वे (किसान) राज्य को देखें।

कंगना रनौत ने इस पोस्ट को एक वीडियो के साथ साझा किया, जिसमें दावा किया गया था कि सिंघू सीमा पर कई प्रदर्शनकारी किसानों को इस बात का कोई सुराग नहीं था कि वे किसके खिलाफ लड़ रहे हैं और हाल ही में पारित किए गए खेत के बिल क्या हैं।

जल्द ही दिलजीत दोसांझ ने अपने हस्ताक्षर शैली में कंगना के पोस्ट का जवाब दिया। कलाकार ने पंजाबी में लिखा, “गायब होने के बारे में भूल जाओ। कौन देशभक्त है और कौन नहीं, यह फैसला करने का अधिकार आपको किसने दिया? इस मामले पर आपका अधिकार क्या है? आपको यह दावा करने से पहले थोड़ी शर्म आनी चाहिए कि ये विरोध करने वाले किसान विरोधी हैं?” -nationals। “

इस फेरबदल को पोस्ट करते हुए कंगना ने दिलजीत पर ट्वीट किया, उनसे पूछा कि उन्हें नए पास किए गए फार्म बिल के बारे में क्या पसंद नहीं है। अभिनेता ने ट्वीट किया, “मैं बस पूछ रहा हूं कि आपको # FarmBills2020 के बारे में क्या पसंद नहीं है? उदाहरण के लिए मुझे यह तथ्य पसंद है कि अब किसान देश में कहीं भी अपनी उपज बेच सकते हैं, बस आप देश में कहीं भी पैसा कैसे कमा सकते हैं मैं इस तथ्य को भी पसंद करता हूं कि वे बीच के आदमी को छोड़ सकते हैं और अपने उत्पादों को सीधे कॉर्पोरेट या उपभोक्ताओं को बेच सकते हैं।

सभी को लगता है कि ये भारत में किसानों की दयनीय स्थिति में मदद करने के लिए सरकार द्वारा उठाए गए क्रांतिकारी कदम हैं। फिर आप विरोध क्यों भड़का रहे हैं। कृपया मुझे अपना पीओवी समझने में मदद करें। ”

बाद में, दिलजीत ने पंजाबी में ट्वीट किया कि वह कंगना को अपने रुख की व्याख्या करने की आवश्यकता महसूस नहीं करता है। हालांकि, कलाकार ने एक वीडियो साझा किया जिसने किसानों के विरोध के पीछे का कारण बताया।

इससे पहले, कंगना रनौत द्वारा किसानों के विरोध पर एक बूढ़ी महिला के बारे में अपमानजनक ट्वीट पोस्ट करने के बाद दोनों में झगड़ा हो गया था।

कंगना कहती हैं कि दिलजीत किसानों को भड़काने के बाद गायब हो गए ; पंजाबी स्टार ने जानिए क्या जवाब दिया

Read Previous

भारत Covid के हर मामले के लिए 90 संक्रमणों के बारे में याद आ रहा है, नवीनतम सरकार विश्लेषण शो

Read Next

इंडियन ऑयल ने भारत में XP100 100-ऑक्टेन पेट्रोल लॉन्च किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!