the jharokha news

करंडा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, सात डकैत गिरफ्तार


रजनीश कुमार मिश्र गाजीपुर।गाजीपुर जनपद के करंडा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।
सात डकैतों को गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता पाई है। इनके पास से डकैत में प्रयोग करने वाले हथियार व नगद रुपए भी बरामद हुआ है। इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश सिंह ने बताया की सुनील बनवासी,सुग्रीव कुशवाहा,सुनील कुमार जयसवाल, छोटेलाल, मुन्ना गिरी,सुनील वर्मा,नितेश गिरी को गिरफ्तार किया गया है।

मामले का खुलासा करते हुए ओमप्रकाश सिंह ने बताया की मुखबिर की सुचना पर बरिया मोड़ के पास बंद पड़े ईंट भठ्ठे से घेराबंदी करते हुए आधा दर्जन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है।
वहीं पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने बताया की पहले हम लोड गांव,चट्टी चौराहों के रेकी करते थे।और रात डकैती को अंजाम देते थे,बदमाशों ने बताया की आज भी हम लोग चोचकपुर में सोने चांदी की दुकान में डकैती की योजना बना रहे थें।

अभियुक्तों ने बताया की 17 नवम्बर की रात धरमपुर गांव में चोरी की घटना के अलावा 23 नवंबर की रात मैनपुर सोनार की दुकान में चोरी और 28 अगस्त को सादात क्षेत्र के ससना के अलावा 14 नवंबर को एक जनरल स्टोर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था। वही 18 नवंबर को नंदगंज में चोरी की वारदात का खुलासा भी कर दिया। बदमाशों के निशानदेही पर गाजीपुर से सुनील वर्मा को भी गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से अबैध असलहे व 85 हजार रुपए भी बरामद हुआ है।वही पुलिस अधीक्षक गिरफ्तार करने वाली टीम को पाच हजार रुपए इनाम की घोषणा की है।

  • krishna janmashtami
    यह भी पढ़े

Read Previous

ब्लाक प्रमुख हत्याकांड मामले में लखनऊ पुलिस ने ध्रुव सिंह और अखंड प्रताप सिंह के खिलाफ दर्ज किया केस

Read Next

फतेहपुर अटवां गांव में हुआ विवाद, चाकूबाजी में एक की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!