the jharokha news

कॉमेडियन बिस्वा कल्याण रथ ने अभिनेता सुलगना पाणिग्रही के साथ शादी की,


Comedian Biswa Kalyan Rath ne abhineta sulagana paanigrahee ke saath shaadee kee

कॉमेडियन बिस्वा कल्याण रथ ने 9 दिसंबर को अभिनेता सुलग्ना पाणिग्रही के साथ शादी के बंधन में बंध गए, उन्होंने शनिवार को सोशल मीडिया पोस्ट में समारोह से तस्वीरें साझा करने की घोषणा की। उन्होंने शादी के रिसेप्शन से तस्वीरें भी साझा कीं।

“बिस्वा मैरिड एडमी”, कॉमेडियन ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया। साथ ही दो तस्वीरों को साझा करते हुए, सुलगना ने अपने कैप्शन में लिखा, “पिक 1- हमारी अकेली जिंदगी को जलते हुए देखना। Pic 2- यह एक मजेदार सवारी है। उन्होंने कहा, “हमने अब @biswakalyanrath से शादी की। Wooooohhhhhoooooooo!

बिस्वा के हास्य मित्रों ने टिप्पणी अनुभाग में बधाई संदेश छोड़ दिए। कनीज़ सुरका ने एक हैरान चेहरा इमोजी छोड़ दिया। राहुल दुआ ने लिखा, “अर्रे सबी लोग शादि कर रहा है क्या समस्या है सबको (हर किसी की समस्या क्या है? हर कोई शादी क्यों कर रहा है?)” अतुल खत्री ने टिप्पणी की, “सूट का नाम है – कॉर्पोरेट शो के लिए (यह सूट कॉर्पोरेट शो में काम आएगा)।” अभिषेक उपमन्यु ने लिखा कि उन्हें बिस्वा के लिए ‘बहुत खेद’ था।

कॉमेडियन को अमेज़ॅन प्राइम वीडियो रियलिटी शो कॉमिकस्टान पर एक न्यायाधीश के रूप में प्रदर्शित होने के लिए जाना जाता है। उन्होंने अमेज़ॅन की मूल श्रृंखला लखोन में एक भी बनाई, जिसने दो सीज़न प्रसारित किए हैं। सुलगना, इस बीच मर्डर 2 में दिखाई देने के लिए जानी जाती हैं। वह इश्क वाला लव, इसाई, गुरु दक्षिणा और छापे जैसी फिल्मों में भी दिखाई दी हैं, और टीवी शो अंबर धरा, दो सहेलियां और बिदाई में दिखाई देती हैं।

कॉमेडियन बिस्वा कल्याण रथ ने अभिनेता सुलगना पाणिग्रही के साथ शादी की

  • krishna janmashtami
    यह भी पढ़े

Read Previous

गोवा मुक्ति दिवस 2020: जाने सभी इसके इतिहास और महत्व के बारे में

Read Next

सगी भतीजी से शादी करना चाहता था चाचा, भतीजे का क़त्ल कर गड्ढे में दबाया शव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!