the jharokha news

गाजीपुर के करंडा क्षेत्र में प्रेमप्रसंग में चली गोली,प्रेमी और प्रेमिका वाराणसी रेफर


रजनीश कुमार मिश्र( गाजीपुर) आजकल के युवा प्यार तो किसी से कर लेते है,लेकिन प्यार निभा नहीं पाते बात बात में आगबबूला हो जाते है।जिसका नतीजा बहुत ही भयानक होता है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद के करंडा क्षेत्र से प्रकाश में आया है।

जहां एक प्रेमी ने अपने प्रेमिका को किसी बात को लेकर गोली मार दिया तत्पश्चात खुद को भी गोली मार लिया।जहां दोनों को इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार करंडा थाना क्षेत्र के उधरनपुर गांव के नितेश राजभर(22)ने पड़ोस के रहने वाली सुमन को किसी बात को लेकर हुई कहासुनी के बाद गोली मार दिया। नितेश ने सुमन को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार लीया।

गंभीर हालत में भेजा गया वाराणसी।

सुचना के अनुसार नितेश व सुमन की हालत गंभीर है,दोनों को वाराणसी रेफर कर दिया गया है।जहां दोनो का इलाज चल रहा हैं।

दोनों में चल रहा था प्रेम प्रसंग

नितेश के भाई ने मिडिया से बात करते हुए बताया की नितेश और सुमन में प्रेम प्रसंग चल रहा था। नितेश के भाई ने बताया की किस बात को लेकर नितेश ने गोली मारी है।ये पता नहीं वहीं पुलिस अधीक्षक डाक्टर ओमप्रकाश सिंह ने बताया की घायल महिला सुमन के पति के अधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।मामले की छानबीन की जा रही है। हालांकि इस वारदात को दोनों पक्षो के बीच किसी वारदात को लेकर बताया जा रहा है।







Read Previous

इस खबर की चर्चा अब तो होने लगी है

Read Next

प्रधान प्रतिनिधि योगेंद्र चौहान का दावा, विकास की बुलंदियों को छू रहा है बाराचवर

Leave a Reply

Your email address will not be published.