गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस अपराधी ने खुद को लगाई आग, झुलसे चौकी इंचार्ज

0
crime

कानपुर: यहां एक अपराधी को पकड़ने गई पुलिस के सामने ही आरोपित ने खुद पर पेट्रोल डालकर पुलिस के सामने आग लगा ली। यह देख लावा मारने पहुंची पुलिस के हाथ पांव फूल गए । अपराधी को जलने से बचाने में पुलिस के हाथ भी झुलस गए । यह घटना जिले के बेखबर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है।

यह है मामला

मामले के अनुसार बकेवर थानांतर्गत महेवा गांव निवासी पुष्पेंद्र कुमार उर्फ ठाकुर पुत्र नाथूराम शातिर अपराधी है। उसके खिलाफ कानपुर देहात के सिकंदरा, डेरापुर और अकबरपुर थाने तथा औरैया के अजीतमल थाने में छह से अधिक मामले दर्ज हैं। इसी क्रम में सिकंदरा थाने में दर्ज एक मुकदमे में वांछित पुष्पेंद्र की गिरफ्तारी के लिए सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे महेवा चौकी इंचार्ज पुलिस टीम के साथ दबिश देने गए थे।
गांव में पुलिस के आते ही आरोपी पुष्पेंद्र ने दारोगा के सामने ही खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। उसके कपड़ों में आग लगते ही पुलिस टीम के हाथ पांव फूल गए। आनन फानन चौकी इंचार्ज नीतेंद्र वशिष्ठ और उकी टीम ने आग बुझाई। आग बुझाने में चौकी प्रभारी भी झुलस गए।आरोपी पुष्पेंद्र को नजदीकी सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है जहां उसका उपचार चल रहा है । फिलहाल आरोपी पुष्पेंद्र पुलिस की हिरासत में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here