the jharokha news

गोलियाेें की तड़तड़ाहट से दहला गोरखपुर, मां-बेटी की मौत

गोरखपुर : उत्‍तर प्रदेश में अपराधियों का हौसला इस कदर बुलंद है कि वह दिनदहाड़े लोगों की हत्‍या करने लगे हैं। ऐसा ही एक मामला गोरखुपर के शहपुर में सामने जहां बाइक सवार बदमाशों ने भरी दोपहरी में गोली मार कर मां-बेटी की हत्‍या कर दी। मृतका की पहचान निवेदिता मेजर के रूप में हुई है। नवेदिता प्रधानाध्यापिका और उसकी बेटी को गोली मार दी।

यह है मामला

बताया जा रहा है कि शहर के बशारतपुर निवासी निवेदिता मेजर उर्फ डेविना अपनी 16 वर्षीय बेटी डेलसिया के साथ दोपहर को स्कूटी से अपने मायके सेंट जॉन चर्च बशारतपुर से अपनी ससुराल रामजानकी नगर जा रही थीं। इस दौरान राजीव नगर में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने आशियाना मोड़ पर ने उन्हें घेरकर फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से मां-बेटी सड़क पर गिर पड़ीं। गोलियों की आवाज सुन कर जबतक लोग मौके पर पहुंचते दोनो बदमाश फरिंग करते हुए फरार हो गया।

अस्‍पतला में बेटी ने तोड़ा दम

मौके पर पहुंची शाहपुर पुलिस और प्रधानाध्‍यापिका के परिजन घायल मां- बेटी को लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे। यहां डॉक्टर ने प्रधानाध्‍यापिका निवेदिता मेजर को मृत घोषित कर दिया। जबकि उनकी 14 वर्षीय बेटी ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। फिलहाल संबंधित थाने की पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कुशीनगर के अहिरौली प्राथमिक विद्यालय में थीं कार्यरत

बताया जा रहा है कि निवेदिता मेजर कुशीनगर जिले के अहिरौली प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापिका थीं। एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। उन्‍होंने बताया कि फिलहाल पुलिस ने निवेदिता के मायके के पास रहने वाले एक संदिग्ध व्‍यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। जल्‍द ही आरोपी गिरफ्त में होंगे।

 

  • krishna janmashtami
    यह भी पढ़े

Read Previous

छत पर सो रहे पति-पत्‍नी को मारी गोली, पति गंभीर

Read Next

भारत में तीन हजार साल पुरानी है आयुर्वेद चिकित्‍सा पद्धति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!