the jharokha news

घूसखोर दरोगा विजय प्रताप यादव गिरफ्तार

बस्‍ती : एंटी करप्शन की टीम ने एक दारोगा को घूस लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। यह मामला जिले के थाना लालगंज का है। एंटी करप्‍शन की टीम ने आरोपी उपनिरीक्षक (दारोगा)
विजय प्रताप यादव हत्‍या के एक मामले में 40 हजार रुपये घूस की रकम के साथ पकड़े गए। आरोप है कि वह 70 हजार रुपये मांग रहे थे।

यह है मामला

मामले के अनुसार थाना लालगंज थाने के उप निरीक्षक विजय प्रताप यादव हत्या के एक मामले के जांच अधिकारी हैं। जांच के दौरान उन्‍होंने केस से आरोपियों का नाम निकालने के लिए 70000 रुपए की मांग की थी। इसकी जानकारी शिकायतकर्ता ने एंटीकरप्‍शन व्‍यूरो गोरखपुर की टीम को की थी। टीम के निर्देश पर शिकायतकर्ता ने दारोगा को चालीस हजार घूस की रकम के साथ एंटी करप्शन गोरखपुर की टीम ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधिक्षक ने किया निलंबित

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक रबीन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि उप निरीक्षक विजय प्रताप यादव को एंटी करप्शन की ने घूस के चालीस हजार सहित गिरफ्तार कर लिया है। उन्‍होंने बताया कि आरोपी दारोगा 306 के मामले में एफआर लगाने के लिए रुपया मांगा था। एसआई विजय प्रताप यादव के खिलाफ विभिन्‍न धाराओं के तहत भ्रष्टाचार प्रवर्तन अधिनियम के तहत बस्ती कोतवाली में केस दर्ज किया गया है। उप निरीक्षक विजय प्रताप यादव को  निलंबित कर दिया गया है।




Read Previous

सौतेली मां ने आठ साल की बच्‍ची को दिया जहर, नौ दिन बाद पुलिस ने कब्र से निकलवाया शव

Read Next

किसान आंदोलन के कारण पंजाब में आज से 26 तक 14 जोड़ी ट्रेनें कैंसल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x
error: Content is protected !!