the jharokha news

चकरोट नहीं मिलने पर दबंगों ने चारदीवारी गिराया

चकरोट नहीं मिलने पर दबंगों ने चारदीवारी गिराया
Dabangs demolish boundary wall after lack of chakrot

गाजीपुर। बिरनो थाना क्षेत्र के सहाबुद्दीनपुर ग्राम सभा में बिती रात मंगलवार को रामलाल यादव उर्फ रामा यादव पुत्र स्व० मिश्री यादव की आराजी नंबर 326 का संक्रमणीय भूमिधर है। जो मकान के पूर्व में पुरानी चारदीवारी को बसंत यादव उर्फ गोपाल यादव पुत्र स्व० दीपक यादव एवं उनके परिवार के लोगों ने झगड़ा कर गिरा दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जमीन की पुरानी रंजिश के कारण आपसी पाटीदारों में कई वर्षों से चकरोट नहीं मिलने पर खेत की जुताई बुवाई नहीं हो पा रही थी, कि मंगलवार को रामलाल यादव ने अपने खेत की नापी करा कर गेहूं की बुवाई कराये थे।

अचानक उसी दिन शाम को गोपाल यादव समाजवादी पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता ने अपने पाटीदारों व रिश्तेदारों को बुलाकर रामलाल यादव की बनी हुई। पुरानी दीवाल को तोड़ते हुए। गाली गुप्ता देकर पत्थर फेंकने लगे।

जिसके कारण हताहत होकर रामलाल यादव ने अपनी सुरक्षा के कारण अपने पूरे परिवार के साथ घर में भाग गए। और पुलिस 112 व बिरनो पुलिस को सूचित करते हुए। बताया कि दबंगों द्वारा हमारी चाहारदीवारी गिराकर परिवार के लोगों को गाली गुप्ता देते हुए ईट पत्थर चला कर मार रहे है। तत्पश्चात कुछ देर बाद घटनास्थल पर मरदह थानाध्यक्ष कमलेश पाल एवं बिरनो थाना प्रभारी ने अपने हमराहियो के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

तब तक विपक्षी घर छोड़कर फरार हो चुके थे। थाना प्रभारी चंद्रशेखर मिश्रा से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि आपसी जमीन संबंधी विवाद को लेकर पाटीदारों में झगड़ा हुआ था। जो मौके पर चारदीवारी गिराया गया था। तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कराया गया है।

चकरोट नहीं मिलने पर दबंगों ने चारदीवारी गिराया

Read Previous

कामुपूर के दबंग प्रधान की गुंडई, किसान को मारपीट कर किया लहूलुहान

Read Next

हत्या व लुट का आरोपी राम अवध उर्फ शेरु गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!