the jharokha news

चलती बस में लगी आग, मची अफरा-तफरी, आगरा – लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुआ हादसा

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर उस समय लोगों में अफरा-तफरी मच गई जब एक चलते ही डबल डेकर बस में भीषण आग लग गई। आग लगने से यात्रियों में की पुकार मच गया। बताया जा रहा है कि इस घटना में कोई यात्री हताहत नहीं हुआ, लेकिन यात्रियों का सारा सामान जलकर खाक हो गया। यह घटना उसे हरा थाना क्षेत्र के चैनल नंबर 128 के पास घटित हुई।

बताया जा रहा है कि डबल डेकर गया बस बिहार के पूर्णिया जिले से नई दिल्ली के लिए जा रही थी। घटना के बाद से बस चालक और कंडक्टर मौके से फरार हैं । सूचना पाकर मौके पर पहुंचे दमकल विभाग के कर्मचारियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया।

बिहार के पूर्णिया से नई दिल्ली जा रही थी निजी कंपनी की बस

बताया जा रहा है कि निजी कंपनी की या लग्जरी डबल डेकर बस बिहार के पूर्णिया जिले से नई दिल्ली के लिए जा रही थी । इस बस में 50 से अधिक सवारियां मौजूद थी। बस में हुई शॉर्ट सर्किट से लगी आग बताई जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तेज रफ्तार से फर्राटा भर रही बस में अचानक से आग लग गई , जिससे चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में बस ड्राइवर मौके पर बस खड़ी करके फरार हो गया। गनीमत रही कि यात्रियों के बस से उतरते ही आग के शोले में तब्दील हो गई । यात्रियों को इतना मौका तक नहीं मिला कि वह अपना सामान नीचे उतार सकें। सूचना पाकर मौके पर संबंधित थाने की पुलिस ने फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

दूसरी बस का प्रबंध कर यात्रियों को नई दिल्ली के लिए भिजवाया

मौके पर पहुंची एसडीएम ताखा, सीएफओ फायर विभाग, आरटीओ, व पुलिस सवारियों को दूसरी बसों में शिफ्ट कर शिफ्ट कर नई दिल्ली के लिए भिजवा दिया।। मौके पहुंचे पुलिस अधिकारियों के मुताबिक आग लगने की घटना में किसी तरह का कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है, बल्कि यात्रियों का सारा सामान जलकर राख हो गया है।
सीएफओ तबारक हुसैन ने बताया कि बस में किसी प्रकार का फायर इंस्टूमेंट इंस्टाल नहीं था,। जिस पर बस संचालक पर प्रसाशनिक अधिकारियों द्वारा जांच कर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

Start at 0:00


Read Previous

फिरोजाबाद में बिजली के टावर से लटकता मिला युवक का शव, क्षेत्र में फैली सनसनी

Read Next

ट्रेन मे यात्रियों की सुरक्षा की खुली पोल,ट्रेन में पुर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह की,मोबाइल हुई चोरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x
error: Content is protected !!