the jharokha news

छठ मनाने लुधियाना से बिहार जा रहे थे मजदूर; मुरादाबाद में ट्रक से टकराई बस, दो की मौत कई घायल

छठ मनाने लुधियाना से बिहार जा रहे थे मजदूर; मुरादाबाद में ट्रक से टकराई बस, दो की मौत कई घायल

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में नेशनल हाईवे 24 पर पंजाब से कामगारों को बिहार ले जा रही तेज़ रफ़्तार बस की मंगलवार की देर रात ट्रक से जोरदार भिड़ंत हो गई, हादसे के बाद तेज़ रफ़्तार बस डिवाईडर पर चढ़ती हुई दूसरी तरफ़ सड़क से उतर कर एक प्लाट की दीवार तोड़ती हुई अंदर जाकर रुक गई।

हादसे के बाद वहां चीख़ पुकार मच गई। सूचना पर मौके पर पहुँचजी पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर बस में सवार कामगारों को बाहर निकाला।। बस में 80 कामगार सवार थे, हादसे में दो कामगारों की मौत हो गई, जबकि 30 कामगार घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

ट्रक से टकराई बस

छठ मनाने लुधियाना से बिहार जा रहे थे मजदूर; मुरादाबाद में ट्रक से टकराई बस,  दो की मौत कई घायल

मुरादाबाद के थाना मुंडपाण्डे क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर दलपतपुर ज़ीरो पॉइंट के पास पंजाब के मंडी से बिहार के बेतिया जनपद जा रही निजी बस की ट्रक से ज़ोरदार टक्कर हो गई, हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायल कामगारों को ज़िला अस्पताल भेजा, हादसे में दो कामगारों की मौत हो गई, जिनके शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिये गए।

बस में सवार थे 80 लोग

हादसे की जानकारी मिलने पर मुरादाबाद के ज़िला अधिकारी राकेश कुमार सिंह ज़िला अस्पताल पहुंचे, ज़िला अधिकारी ने अस्पताल स्टाफ को बेहतर इलाज कराने के निर्देश दिए। बिहार में मनाये जाने वाले छठ पर्व के मौके पर छठ पूजा अपने घर अपने परिवार में साथ मनाने 80 कामगारों का एक ग्रुप निजी बस से बिहार जा रहा था।

दलपतपुर जीरो पॉइंट के पास हुआ हादसा

छठ मनाने लुधियाना से बिहार जा रहे थे मजदूर; मुरादाबाद में ट्रक से टकराई बस,  दो की मौत कई घायल

बस जैसे ही मुरादाबाद के दलपतपुर ज़ीरो पॉइण्ट पर पहुंची, तभी रामपुर से आ रहे ट्रक की ज़ोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बस डिवाडर क्रॉस करती हुई सड़क किनारे बने एक प्लाट की दीवार तोड़कर अंदर जा घुसी।

। बस में लगभग 80 कामगार सवार थे सभी कामगार बिहार के जनपद बेतिया के रहने वाले है और छठ पूजा का त्यौहार मनाने के लिए अपने घर जा रहे थे। ये सड़क हादसा रामपुर रॉड स्थित जीरो पॉइंट के पास हुआ है, घायलों की संख्या ज्यादा होने के कारण चारो तरफ चीख पुकार मच गई। घायल सड़क पर इधर उधर पड़े हुए नज़र आ रहे थे। हादसे की सूचना पर पुलिस ने एम्बुलेंस मंगवाकर घायलों को अस्पताल भेजा।

शराब पी रखा था बस ड्राइवर

इस हादसे में घायलों ने बताया कि बस का ड्राइवर शराब पिये हुए था , वो लोग लुधियाना के पास मंडी से आ रहे है और उन्हें बिहार जाना है। घटना स्थल पर पहुँचे पुलिस अधीक्षक अमित आनंद ने बताया कि सभी को जिला अस्पताल भिजवाया गया है। दो लोगों की मौत हुई, 30 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

हमारे फेसबुक पेज को अभी लाइक और फॉलों करें @thejharokhanews

Twitter पर फॉलो करने के लिए @jharokhathe पर क्लिक करें।

हमारे Youtube चैनल को अभी सब्सक्राइब करें www.youtube.com/channel/UCZOnljvR5V164hZC_n5egfg

Read Previous

बाहर हथियार लेकर थे प्रेमिका के परिजन, अंदर प्रेमी ने की खुदकुशी

Read Next

जाने कब और क्यों शुरू हुई छठ पूजा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!