जिस्‍मफरोशी के अड्डे का पर्दाफाश, 15 लड़कियों को कराया मुक्‍त

बिहार पुलिस ने जिस्‍मफरोशी के अड्डे पर छापेमारी कर दलालों सहित आठ युवकों और 15 युवितयों को गिरफ्तार किया।

0
प्रतिकात्‍मक फोटो। स्रोत : सोशल साइट्सस

पटना : बिहार पुलिस ने जिस्‍मफरोशी के अड्डे पर छापेमारी कर दलालों सहित आठ युवकों और 15 युवितयों को गिरफ्तार किया। जिस्‍मफरोशी का यह काला कारनामा बिहार के पूर्णिया जिले में चल रहा था। पटना से आई कमजोर वर्ग सीआईडी, सीसीएसटी बिहार और स्थानीय चाइल्ड लाइन की टीम ने स्‍थानीय पुलिस के साथ मिलकर दो अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की। पकड़ी गई लड़कियों में सात नाबालिग सहित 15 लड़कियां जिन्‍हें दलालों ने देह व्‍यापार के घिनौने धंधे में जबरन लगा रखा था।

इन इलाकों में हुई छापेमारी

बताया जा रहा है कि पटना से आई टीम ने पूर्णिया के गुलाबबाग और खुश्कीबाग रेड लाइट एरिया में छापेमारी की। पुलिस ने खुश्कीगंज से सात किशोरियों समेत दस लड़कियों को कोठों से मुक्त कराया। जबकि गुलाबबाग रेड लाइट में छापामारी कर सेक्‍स रैकेट में लिप्‍त पांच लड़कियों को मुक्त कराया है। इन दोनो जगहों से पुलिस ने आठ युवकों को भी गिरफ़तार किया है। पटना से आए सीआईडी के अधिकारियों ने बताया कि उन लोगों को और भी बड़ी सफलता मिलती लेकिन स्थानीय टीम ने उन्‍हें भटका दिया।

नौकरी की लालच दे कर लाई गई थी लड़कियां

छापेमारी करने वाले अधिकारियों का कहना है कि देह व्‍यापार के अड्डों से मुक्‍त करवाई गई लड़कियों में ज्‍यादातर पश्चिम बंगाल से लाई गई थी। लड़कियों ने बताया कि उन्‍हों नौकरी दिलाने का झांसा दे कर यहा लाया गया था और उन्‍हें जिश्‍म फरोशी के धंधें में झोक दिया गया था। अब वे अपने घर जाना चाहती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here