निगम कमिश्‍नर से मिले पंजाब वैकवर्ड क्‍लासेस के उप चेयरमैन मो: गुुलाब, उठाई डेंगू की समस्‍या

0
लुु‍िुुुुुुुधियाना में निगम कमिश्‍नर के साथ बैठक करते मोहम्‍मद गुलाब और अन्‍य।
  • नगर निगम कमिश्नर प्रदीप सभरवाल और निगम के उच्च अधिकारियों के साथ वार्ड न.22,28,29,30 और 31 में डेंगू की समस्या को लेकर मुलाक़ात करते हुए मुहम्मद गुलाब (वाईस चेयरमैन बैकवर्ड क्लासेस लैंड डेवेलपमेंट एंडफाइनेंस कॉर्पोरेशन पंजाब)

लुधियाना : पंजाब बैकवर्ड क्लासेस लैंड डेवलपमेंट एंड फाइनेंस कारपोरेसन (पंजाब सरकार ) के उप चेयरमैन मोहम्मद गुलाब नगर निगम के कमिश्नर प्रदीप सभरवाल के साथ मुलाक़ात की। इस दौरान उन्‍होंने अफसरों के सामने इलाके की सीवरेज समस्याओं के बारे में और डेंगू बीमारी जो पैर पसार रहा है। इसके बारे में विचार विर्मश किया गया।

मोहमद गुलाब ने निगम कमिश्नर को  बताया कि  एक तरफ लोग कोरोना महामारी से  झेल रहे है। वही दूसरी डेंगू बीमारी भी  आपना प्रकोप बढ़ाना शुरू कर दिया। जिससे इलाके के लोग काफी परेशान हैं। बता दें कि वार्ड  नंबर  22, 28, 29, 30, 31,  और अन्य इलाको में डेंगू महामारी तेजी से फेल रहा। पर सेहत विभाग और नगर निगम अधिकारियों का इस पर कोई ध्यान नही दे रहे।

उन्होंने डेंगू के प्रकोप को रोकने के उद्देश्य से तुरंत प्रभाव से सभी वार्डो में समय समय पर स्प्रे करवाने के आदेश जारी करवाये। मोहम्‍मद गुलाब ने कहा कि इलाका निवासियों को सभी सहूलतें उपलब्ध कराना ही उनका उद्देश्य है। डेंगू के बढ़ते प्रकोप को रोकने के उद्देश्य से उनके द्वारा तुरन्त प्रभाव से यह कदम उठाया गया है । जिसके बाद निगम कमिश्नर ने तुरंत ही अफसरों की ड्यूटी लगाकर काम शुरू करवाने का अश्वाशन दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here