the jharokha news

पंजाब में पाकिस्तान ने ड्रोन से भेजे 11 हैंड ग्रेनेड

पंजाब में पाकिस्तान ने ड्रोन से भेजे 11 हैंड ग्रेनेड

प्रतिकात्मक फोटो। सोशल साइट्स

panjaab mein paakistaan ne dron se bheje 11 haind grened

चंडीगढ़। सरहदपार पाकिस्तान की ओर से ड्रोन से भेजे गए 11 हैंड ग्रेनेड को पंजाब पुलिस ने बरामद किए हैं। यह ग्रेनेड पंजाब के गुरदासपुर जिले के दोरांगल के गांव सलाच से सर्च के दौरन बरामद किया है। बताया जा रहा है कि यह ग्रेनेड भारत पाक सीमा से करीब पौने एक किमी की दूरी पर गिराए गए थे।

इन हैंडग्रेनेडों को अंडे के शेप में पैक किया गया था। इस संबंध में थाना दोरांगल पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। उल्लेखनीय है कि 19 दिसंबर को बार्डर सिक्योरीटी फोर्स के जवानों ने बीओपी चक्करी के पास पाकिस्तान की ओर से आए ड्रोन की आवाज सुनी थी।

जिसपर फायर कर उसे भगाया था। इसके बाद बीएसएफ जवानों और पंजाब पुलिस के जवानों ने बार्डर के पास के पास सर्च अभियान चलाया था। बता दें कि इससे पहले भी पाकिस्तान ने ड्रोन से तरनतारन में नशा और हथियार गिराए थे।

हैंड ग्रेनेड मामले में एसएसपी गुरदासपुर राजिंदर सिंह सोहल ने बताया कि पिछले दिनों पाकिस्तान की ओर से दोरांगला के गांव चक्करी में ड्रोन आने की जानकारी मिली थी। पुलिस की ओर से भी सर्च अभियान चलाया गया था।

सीमावर्ती गांव सलाच, मिआनी, चक्करी आदि में पुलिस सर्च कर रही थी। सर्च के दौरान ही पुलिस टीम को रविवार को शाम लगभग छह बजे सलाच में 11 हैंड ग्रेनेड बरामद किए। उन्होंने बताया कि  हैंड ग्रेनेड पर कोई मार्क नहीं लगा है। जांच के बाद ही पता चलेगा कि यह कहां के बने है।

पंजाब में पाकिस्तान ने ड्रोन से भेजे 11 हैंड ग्रेनेड

Read Previous

सोनीपत में निगम चुनाव की गर्माहट, दीपेंद्र हुड्डा ने कहा, जीतेगी युवा सोच

Read Next

फंदे में फंसा टोडरपुर का ‘रिश्वतखोर’ मुन्ना प्रधान, डीएम ने दिए जांच के आदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!