the jharokha news

पातेपुर के नाम रहा पहले दिन का मैच

पातेपुर के नाम रहा पहले दिन का मैच

बाराचवर। गणतंत्र दिवस के दिन स्थानीय रामलीला मैदान में एक भव्य क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन सद्भावना क्लब के तत्वाधान में आयोजित की गई कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि वरिष्ठ भाजपा नेता ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह ने राष्ट्रीय ध्वज का ध्वजारोहण कर अनौपचारिक शुरुआत की। तत्पश्चात दोनों टीमों के खिलाड़ियों द्वारा परिचय प्राप्त किया और उनके साथ भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री जन कल्याण योजना गाजीपुर के जिला महामंत्री आशुतोष सिंह दीपक क्लब के अध्यक्ष रमेश सिंह काका नफीस अंसारी अभय चौबे आदि ने भी परिचय प्राप्त किया।

उद्घाटन मैच शेर मठ और पातेपुर के बीच में खेला गया टास पातेपुर की टीम ने जीता और पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया । पहले बल्लेबाजी करते हुए शेर म ठ की टीम ने निर्धारित 12 ओवर में 111 रन बनाएं 112 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पातेपुर की टीम ने एक समय 5 विकेट खोकर मजेदार में फस गई थी, लेकिन एक रोचक मुकाबले में 2 गेंद पहले ही 112 रनों का लक्ष्य प्राप्त कर लिया और इस मुकाबले को 5 विकेट से जीत लिया। इस मैच के अंपायर वारिस अंसारी और महमूद थे।

पातेपुर के नाम रहा पहले दिन का मैच

इस अवसर पर डॉ राम बेचन राजभर पूर्व मंडल महामंत्री शिवजी सिंह सत्य प्रकाश पांडे हिमांशु सिंह अंजनी कुशवाहा बृजेश कुशवाहा, सतीश पांडे हरे राम सुनील सिंह सद्दाम अंसारी के साथ-साथ सद्भावना क्लब के सभी सदस्य उपस्थित रह कमेंट्री का दायित्व सत्य प्रकाश पांडे सुरेंद्र कुशवाहा तथा आशुतोष सिंह दीपक ने निभाया।

पातेपुर के नाम रहा पहले दिन का मैच

Read Previous

रिलायंस फाउंडेशन एवं पशुपालन बिभाग गाजीपुर के द्वारा पशु चिकित्सा शिविर का आयोजन

Read Next

कोरोना टीकाकरण प्रथम दौर के तीसरे चरण में गाजीपुर में बाराचवर समेत पुरे प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों पर हुआ, टीकाकरण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!