the jharokha news

पुत्री के प्रेमी को घर बुलाकर पीटा, युवक की मौत

बलिया : प्रेम प्रसंग में एक युवक को उसकी प्रेमिका के परिजनों ने फोन कर समझौते के लिए घर बुलाकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। जिससे युवक की अस्‍पताल ले जाते समय मौत हो गई। अब मामला थाने पहुंच चुका है। प्रेम प्रसंग में मारपीट का यह मामला उत्‍तर प्रदेश के बलिया जिले के थाना कोतवाली रसड़ा का बताया जा रहा है। इस संबंध में युवक के परिजनों की शिकायत पर थाना रसड़ा पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। बताया जा रहा है इनमें से तीन आरोपियों को काबू कर लिया है। मृतक की प्रहचान राकेश कुमार के रूप में हुई है।

गोपालपुर गांव का माला

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने बताया कि कोतवाली पुलिस को दी शिकायत में गांव गोपालपुर निवासी प्रमोद कुमार ने शिकायत दर्ज करवाई कि उसके 21 साल के बेटे राकेश कुमार अपने ही गांव दूधनाथ की की लड़की से प्रेम संबंध था। कुछ दिन पहले ही इस बात की जानकारी दोनों परिवारों को हुई थी। इसके बाद गांव के सम्मानित लोगों ने समझा बुझाकर मामला शांत करवा दिया था।

अस्‍पताल ले जाते समय तोड़ा दम

उन्‍होंने बताया कि कल रात्रि दूधनाथ के परिजनों ने राकेश को फोन कर बातचीत के लिए अपने घर बुला कर उसकी लाठी डंडे से पिटाई की। प्रमोद ने बताया कि जब राकेश की स्थिति नाजुक हो गई तो रात दो बजे उन्हें सूचना दी गई कि राकेश उनके घर के पास पड़ा है । प्रमोद ने बताया कि राकेश को उपचार के लिए सिविल अस्‍पताल ले जाया जा रहा था कि रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

पिता-पुत्र सहित छह पर केस, तीन धरे

अपर पुलिस अधिक्षक ने बताया कि प्रमोद कुमार की शिकायत पर आरोपी दूधनाथ और उसके बेटे आशीष सहित छह लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्‍न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। उन्‍होंने बताया कि मुख्‍य आरोपी दूधनाथ , आशीष व फकीर को गिरफ्तार कर लिया है । जबकि अन्‍य आरोपियों की तलाश की जा रही है।




Read Previous

पुलिस को मिली कामयाबी, पीएम के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला काबू

Read Next

मामूली विवाद में पड़ोसी ने 11 परिंदों को ईंट से कूंच कर मार डाला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x
error: Content is protected !!