बच्ची से दुष्कर्म, लोगों ने आरोपित को पीट पीट कर मार डाला

0
बच्ची से दुष्कर्म
बच्ची से दुष्कर्म

पटना : यहां आठ साल की बच्ची को हवस का शिकार बनाने वाले एक युवक की लोगों ने पीट-पीटकर जान ले ली। यह घटना बिहार की राजधानी पटना के अगम कुआं थाना क्षेत्र की बताई जा रही है । बताया जा रहा है कि लोगों ने आरोपी को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल आरोपी को जिला अस्पताल में दाखिल करवाया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। युवक की पहचान 30 वर्षीय टुनटुन माझी के रूप में हुई है।.

अगम कुआं थाना क्षेत्र की घटना

पुलिस के मुताबिक यह घटना बुधवार की है। आरोप है कि थाना क्षेत्र के नया टोला में रात को सोते समय टुनटुन पड़ोसी की आठ वर्षीय बच्ची को उठा ले गया था और उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी और पीड़ित परिवार दोनों पड़ोसी हैं और स्लम एरिया में आस पास ही रहते हैं। बताया जा रहा है कि सुबह जब लोगों को इस हरकत की जानकारी मिली तो उन्होंने पुलिस को सूचित किए बिना ही टुनटुन को पकड़कर लाठी-डंडे से बुरी तरह से पीटा। इस बीच किसी ने इसकी जानकारी थाना अगम कुआं पुलिस को दे दी। मौके पहुंची पुलिस ने आरोपी को गंभीर हालत में अस्पताल में दाखिल करवाया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। आरोप है कि बच्ची को सोते समय उसका मुंह दबा कर उठा ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया खबर मिलते ही लोग आक्रोशित हो और आरोपी पिटाई शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि बच्ची के बयान दुष्कर्म किया जाएगा ।

कुड़ा बिनने का काम करता था टुनटुन

बताया जा रहा है कि आरोपी टुनटुन और बच्ची का परिवार दोनों ही स्लम एरिया में रहते हैं और कूड़ा बीन कर जीवन यापन करते हैं। यह भी बताया जा रहा है कि आरोपी टुनटुन माझी अकेले ही रहा करता था ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here