the jharokha news

उत्तर प्रदेश

बसापा की सरकार बनी तो यूपी में हुई ब्राह्मणों की हत्‍याओं की करवाएंगे जांच : सतीश चंद्र

फिरोजाबाद : सपा और कांग्रेस के बाद बहुजन समाज पार्टी की नजर प्रदेश के ब्राह्मण वोटरों पर है। इसके चलते अब पार्टी के सुप्रिमों मायावती से लेकर अन्‍य नेता भी बसपा को ब्राह्मणों का हितैषी बताने में लगे हैं।  फिरोजाबाद के टूंडला विधानसभा के गांव राजारामपुर व टूंडला में आयोजित एक जनसभा में पहुंचे बसपा के पूर्व कैबिनेट मंत्री ने केंद्र और राज्‍य की भाजपा सरकार पर जम कर निशाना साधा। इस दौरान बसपा के राज्‍यसभा सदस्‍य सतीश चंद्र मिश्रा भी मौजूद थे।

पूर्व कैबिनेट मंत्री नकुल दुबे ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि दो करोड़ नौकरियां सरकार की वजह से हुई खत्म। उन्‍होंने कहा कि मोदी सरकार सरकारी संस्थानों को निजी हाथों में सौंप दिया है। नकुदल दुबे ने कहा कि ब्राह्मणों का सबसे ज्यादा सम्मान बसपा की मायावती सरकार में हुआ है। इसलिए ब्राह्मण एकजुट होकर उपचुनाव में बसपा उम्मिदवारों को चुन कर विधानसभा में भेजें।

वहीं, सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में हो रही ब्राह्मणों की हत्या पर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सभी हत्याओं की सरकार बनने पर जांच करवाएंगे। उन्‍होंने कहा कि भाजपा ने राममंदिर और भगवान श्री राम का इस्‍तेमाल केवल वोट के लिए किया। उन्‍हहोंने कहा कि राममंदिर सुप्रीम कोर्ट की देन है। बीजेपी ने केवल इस मामले में राजनीति की है।

बसपा सांसद मिश्रा ने कहा कि बीजेपी सरकार में ब्राह्मणों और दलितों पर जमकर अत्याचार हो रहा है। केंद्र सरकार ने संसद में जवाब दिया है कि 23 संस्थानों को निजी हाथों में सौंपने जा रही है। सरकार के इस फैसले से देश में बेरोजगारी और मनमानी बढ़ेगी। कृषि बिल के जरिये किसानों की फसल भी अब निजी हाथों में जाएगी।







Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit...