the jharokha news

बाराचवर ब्लाक अंतर्गत, ग्रांम हटावर मुरार सिंह के प्रधान उम्मीदवार पर,मुकदमा दर्ज

रजनीश कुमार मिश्र बाराचवर (गाजीपुर) बाराचवर ब्लाक अंतर्गत ग्रांम हटवार मुरार सिंह के प्रधान पद उम्मीदवार पर रमेश यादव के उपर आदर्श आचारसंहिता व कोरोना महामारी एक्ट के तहत बरेसर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।रमेश यादव का एक सोशलमीडिया पर अपने समर्थकों के साथ शक्ति प्रदर्शन करते हुए विडियों भी वायरल हुआ है।गौरतलब है की त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर पुरे राज्य में आदर्श आचार संहिता लगा हुआ है।तो वहीं पुरे देश कोरोना भी तेजी के साथ फैल रहा है।

जिसके लिए राज्य सरकार एक जगह चार लोगों को इक्ट्ठा होने का फरमान जारी कर चुकी है।लेकिन फिर भी प्रत्याशी अपने हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। चाहें वो प्रधान प्रत्याशी हो या जिलापंचत प्रत्याशी सभी अपनी मनमानी कर कोरोना प्रोटोकॉल व आचारसंहिता का खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे है। ताजा मामला उत्तरप्रदेश के गाजीपुर जनपद के बरेसर थाने क्षेत्र ग्राम हटवार मुराड़ सिंह का है।

जहां प्रधान पद के प्रत्याशी नामांकन करने के बाद रमेश यादव ने अपने अस्सी समर्थकों के साथ आचारसंहिता व कोरोना प्रोटोकॉल के सारे नियमों को तोड़ दिया। बरेसर थाने के ग्रांम हटवार मुरार सिंह के ग्रांम प्रधान उम्मीदवार रमेश यादव पुत्र चंद्रमा यादव अपने 80 समर्थकों के साथ गांव में शक्ति प्रदर्शन कर रहे थे।और तो और लोगों के बीच गमछा वितरण कर उनके सर पर साफा बांध रहे थे। गौरतलब है,की राज्य निर्वाचन आयोग के आदेशानुसार कोई भी प्रत्याशी आचारसंहिता का उल्लंघन नहीं करेगा और ना ही कोई प्रत्याशी शक्ति प्रदर्शन करेगा।

वहीं कोरोना महामारी को देखते हुए सरकार ने एक जगह सिर्फ चार लोगों को एक जगह इक्ठ्ठा होने का फरमान जारी कर दिया है।लेकिन फिर भी ऐसे ही प्रत्याशी सारे नियमों को तोड़ते हुए कोरोना फैलाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे है। सुचना के मुताबिक हटवार मुरार सिंह गांव के प्रधान पद उम्मीदवार रमेश यादव लोगों को धमकू देने से भी बाज नहीं आ रहें है। वहीं इनके बरेसर थाने में धारा 171 इ 269,270,271 व 188 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Read Previous

रूदौली में रात 8 बजे के पहले ही गिर गए सभी दुकानों के शटर

Read Next

अज्ञात बृद्ध का सव मिला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!