the jharokha news

भदोही में दरिंदगी दुष्कर्म के बाद छात्रा की हत्या कर शव तेजाब से जलाया

भदोही : यहां एक छात्रा की अपहरण कर दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर शव को तेजाब से जलाने का मामला सामने आया है । घटना के बाद से आक्रोशित लोगों ने जौनपुर- भदोही मार्ग को जाम कर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया। कयास लगाया जा रहा है कि आरोपियों ने लड़की की पहचान छुपाने के लिए उसके शव को तेजाब से जला वरुणा नदी में फेंक दिया । बताया जा रहा है कि छात्रा सोमवार से ही लापता थी। इसकी सूचना उसके परिजनों ने धरहरा पुलिस को भी दी थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

 

यह है पूरा मामला

मामले के अनुसार थाना शहर कोतवाली के गांव की दो बहने सोमवार को पशुओं को लेकर वरुणा नदी किनारे चराने गई थी। कुछ देर बाद वहां से उसकी छोटी बहन घर पर खाना खाने चली आई। इस बीच 16 वर्षीय उसकी बड़ी बहन लापता हो गई । घर आकर छोटी बहन ने बड़ी बहन के लापता होने की सूचना परिजनों को दी। परिजनों ने छात्रा की काफी देर तक तलाश की न मिलने पर उन्होंने देर शाम संबंधित थाने की पुलिस को इसकी सूचना दी। उन्होंने पड़ोसी गांव के ईंट भट्टा मालिक पर छात्रा के अपहरण का शक जताया था। अगले दिन मंगलवार को भी छात्रा का कुछ पता नहीं चलने पर लोगों ने धौरहरा चौकी पर विरोध प्रदर्शन किया।

 

वरुणा नदी में मिला शव

अगले दिन बुधवार की सुबह छात्रा का शव वरुणा नदी में उतराया मिला तो क्षेत्र में सनसनी फैल गई। छात्रा के शरीर पर केवल काले रंग की जिंस पैंट थी। उसका चेहरा और कमर के ऊपर के हिस्से को तेजाब से बुरी तरह जलाया गया था। शव देखने से साफ लग रहा था कि छात्रा के साथ दरिंदगी करने के बाद पहचान छिपाने के लिए जलाया गया । बखद में शव को वरुणा नदी में फेंक दिया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस व विभाग की टीम मामले की जांच में जुट गई है।

Read Previous

आज दिनांक 20/8/2020 को ब्‍यौहारी के लोगों ने लिया स्‍वच्‍छता का संकल्‍प, चलाया सफाई अभियान

Read Next

प्रवासी सेल के चेयरमैन ने जरूरतमंदों को बांटा राशन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!