भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष पर जानलेवा हमला, बाल बाल बचे

प्रदेश भाजपा अध्‍यक्ष अश्‍वनी शर्मा पर जानलेवा हमाल हो गया। हमलावरों ने उनकी गाड़ी को पूरी तरह क्षतिग्रस्‍त कर दिया।

0

होशियारपुर (पंजाब) – प्रदेश भाजपा अध्‍यक्ष अश्‍वनी शर्मा पर जानलेवा हमाल हो गया। हमलावरों ने उनकी गाड़ी को पूरी तरह क्षतिग्रस्‍त कर दिया। बताया जा रहा है कि यह हमला पंजाब के होशियारपुर जिले में सोमवार की देर रात हुआ। जब उनका कारवा राष्‍ट्रीय राजमार्ग स्थित टोल प्‍लाजा से गुजर रहा था। इस दौरान दो अज्ञात गाडि़यों में आए लोगों ने लाठी से काफिले पर हमला कर दिया। सूचना है कि इस दौरान उनकी कार पर पथराव भी किया गया। यही भी कहा जा रहा है कि प्रदेश अध्‍यक्ष शर्मा के साथ भी मारपीट भी की गई।

दसूहा थाने में दर्ज कराई शिकायत

इस हमले में बालबाल बचे भाजप प्रदेश अध्‍यक्ष कार्यकर्ताओं के साथ दसूहा थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज करवाई। हमले की सूचना मिलते हुए भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सड़क पर जाम जगा कर पंजाब प्रदेश सरकार के मुखिया कैप्‍टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ नारेबाजी की। । मौके पर हुंचे पहुंचे डीएसपी दसूहा मनीष शर्मा ने भाजपाइयों को समझाकर बुझाकर जाम खुलवाया।

जालंधर से जा रहे थे पठानकोट

बताया जा रहा है कि पंजाब बीजेपी प्रधान अध्यक्ष अश्वनी शर्मा जालंधर में कार्यकर्ताओं की बैठक के बाद अपने निवास स्‍थान पठानकोट जा रहे थे। जब उनका कारवां राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव चौलांग के पास टोल प्लाजा पर पहुंचा तो वहां किसान संगठन धरना लगाकर बैठे थे। इस दौरान वहां से गुजरते समय कुछ लोगों ने उनके काफिले को घेरने की कोशिश की।
इसकेबाद दो गाड़ियों में कुछ लोगों ने पीछा किया और शर्मा की गाड़ी को घेरकर हमला बोल दिया। बताया जा रहा है कि इस हमले में प्रदेश अध्‍यक्ष अश्‍वीनी को चोटें भी आईं। अश्वनी शर्मा के सुरक्षा गार्डों ने उन्हें किसी तरह से बचाकर निकाला और दसूहा लेकर आए। शर्मा ने कहा कि कुछ लोग पजांब की अमन शांति भंग करना चाहते हैं। क्योंकि किसान कभी ऐसा काम नहीं कर सकते। उन्‍होंने कहा कि यह काम असामाजिक तत्‍वों का है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here