the jharokha news

मंडप से भागा दूल्‍हा तो पुलिस ने पकड़कर थाने में कराई शादी


mandap se bhaaga dool‍ha to pulis ne pakadakar thaane mein karaee shaadee

फिरोजाबाद । कहते हैं जो बात समझाने से नहीं बनती वह पुलिस की घुड़की से बन जाती है। ऐसा ही एक मामला उत्त र प्रदेश के फिरोजाबाद में देखने को मिला है। यहां मामला किसी झगड़े का नहीं, बल्कि शदी का है, जिस शादी को मंडप में होना चाहिए वह थाने में हुआ।

क्योंाकि कंबख्तल दहेज जो बीच में आ गया। बरमला के बाद दूल्हां दहेज के लिए बिदक गया और शादी से इंकार कर दिया। यह मामला फिरोजाबाद के थाना क्षेत्र उत्त र के झलकारी मोहल्लेा का बताया जा रहा है। आखिरकार यह मामला थाने पहुंच गया। दूल्हे ने दुल्ह न को और दुल्हान ने दूल्हेा को बरमाला पहनाया।

यह है पूरा मामला

मामले के अनुसार आठ दिसंबर को थाना उत्तर क्षेत्र के झलकारी नगर में पूनम की शादी बबलू के साथ होनी थी। तय समय पर पर बारात भी आई। द्वारचार के बाद वरमाला की रस्मह निभाई गई, लकिन इसी बीच दहेज की मांग को लेकर दूल्हा‍ बबलू देर रात शादी छोड़ कर चला गया, जैसा कि लड़की के परिवार वालों ने पुलिस दी शिकायत में बताया।

लड़की के पिता की शिकायत पर थाना उत्तर पुलिस ने मुकदमा पंजिकृत कर दूल्‍हे मियां को हिरासत में ले लिया। इसके बाद बात सुलह समझौते पर आई। दोनो पक्ष राजी हुए तो दूल्हा और दुल्हन की थाने के अंदर ही शादी मंदिर में शादी करवा दी गई। दोनों ने एक दूसरे को जयमाला डाली और मिठाई भी खिलाई। दूल्हे का कहना है कि वह लोगों के बहकावे में आ गया था इसलिए वह शादी छोड़कर चला गया था। उसने पुलिस के सामने वादा किया कि वह अपनी दुल्हिन को हमेशा खुश रखेगा।

  • krishna janmashtami
    यह भी पढ़े

Read Previous

राजधानी में पकड़ा गया अफगानी, लड़की लेकर जा रहा था हैदराबाद

Read Next

उत्तर प्रदेश ग्रामपंचायत चुनाव : जान लें यह बात नहीं तो, नहीं लड़ सकेंगे परधानी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!