the jharokha news

मंदिर में युवक की गला काटकर हत्या चौखट पर मिला खून से लथपथ शव


मिर्ज़ापुर ः उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के चिल्ह थाना क्षेत्र धरहरा गांव में स्थित एक मंदिर में सोने गए युवक की कुछ लोगों ने गला काटकर हत्या कर दी ।  युवक का शव खून से लथपथ मंदिर की चौखट पर मिला।  बताया जा रहा है कि जिस युवक की हत्या हुई है  वह मंदिर का सेवादार था । मृतक की पहचान गांव के मुन्ना पासी के रूप में बताई जा रही है।  मौके पर पहुंची थाना जिला पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामले के अनुसार धरहरा गांव गांव के ही रहने वाले मुन्ना पासी गांव में मौजूद छोटे से शिव – हनुमान मंदिर में साफ सफाई और देखरेख का कार्य करते थे। बीती रात वह अपने तीन दोस्तों के साथ रात में सोने के लिए मंदिर पर गया। अगले दिन जब काफी देर तक युवक घर नहीं पहुंचा तो उसके परिजनों ने इस सुबह जब परिजनों ने उसे तलास किया तो देखा उनका शव मंदिर के चौकठ के पास पड़ा हुआ मिला। अज्ञात बदमाशों द्वारा धारदार हथियार से गला काट कर हत्या किया गया था।चारो तरफ खून फैला हुआ था। घटना की सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी। मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जाँच पड़ताल शुरू कर दिया है।पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने भी मौके पर पहुच कर जांच पड़ताल किया।
घटनास्थल पर पहुंचे जिला पुलिस कप्तान ने कहा कि जल्द ही अपराधियो की गिरफ्तारी कर घटना का खुलासा किया जाएगा। एसपी के मुताबिक़ दो बिंदुओं पर जाँच की जा रही है।

यह भी पढ़े   लखनऊ के मेहंदी गंज में लगाया कोरोना टीकाकरण कैंप

परिजनों के मुताबिक मुन्ना कालीन फैक्ट्री में कालीन बुनाई का काम करता था। तीन दिनों से काम पर नही गया था। अपने दोस्तों के साथ रात में सोने के लिए आया था। इसके अलावा गाँव मे दूसरे से उसकी रंजिस की बात भी प्रकाश में आ रही है।

 





Read Previous

रिश्तों का खून सफेद, बेटे ने कर दी पिता की कर दी हत्या

Read Next

पार्क में प्रेमी के साथ आलिंगन में मस्त थी पत्नी तभी पहुंच गया पति, फिर क्या हुआ जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *