the jharokha news

मर्द के पेट में बच्‍चेदानी!

लखनऊ : एक व्‍यक्ति के पेट में बच्‍चेदानी निकलने से युवक सहित उसके परिवार के सदस्‍य सदमे में हैं। यह कारनामा कुदरत का नहीं बल्कि हरदोई जिले के संडीला स्थित एक नर्सिंग होम के एक डॉक्‍टर की रिपोर्ट ने कर दिया है। लेकिन, जब हैरान परेशान व्‍यक्ति ने दूसरे डॉक्‍टर को दिखाया तो पहले डॉक्‍टर की रिपोर्ट गलत निकली। इसके बाद व्‍यक्ति के परिजनों ने राहत की सांस ली। हलांकि अब, व्‍यक्ति के परिजनों ने लापरवाही के आरोप में डॉक्‍टर के खिलाफ थाना कोतवाली संडीला में पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है।

संडीला के अनवरी अस्‍पताल का कारनामा

पुलिस को दी शिकायत में कछौना कोतवाली क्षेत्र के गांव बघुआमऊ निवासी नंदकिशोर चौरसिया के पेट में अल्‍सर की शिकायत थी। इसपर नंदकिशोर ने एक निजी अस्‍पताल में दिखाया। यहां डॉक्‍टरों ने उसे अल्ट्रासाउंड कराने की सलाह दी। इसके बाद नंदकिशोर ने संडीला के अनवरी हॉस्पिटल अल्ट्रासाउंड कराया। जब रिपोर्ट आई तो नंदकिशोर के पेट में बच्चेदानी में कुछ समस्या बताई गई थी। इसके बाद नंदकिशोर के परिजन सकते में आ गए।

डॉक्‍टर भी हैरान

इसके बाद आननफानन में नंदकिशोर के परिजन उसे लेकर लखनऊ के एक अस्‍पताल पहुंचे। वहां रिपोर्ट देख कर डॉक्टर भी हैरत में पड़ गए। डॉक्‍टरों ने जब दोबारा अल्‍ट्रासाउंड करवाया तो नंकिशोर के पेट में अलसल निकला। हलांकि अब इलाज के बाद नंदकिशोर स्‍वस्‍थ है।

संडीला कोतवाली में दर्ज करवाया केस

नंदकिशोर के पुत्र शिवम चौरसिया ने सण्डीला कोतवाली में शिकायत देकर अनवरी अस्‍पताल के डॉक्‍टरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। हालांकि पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आरोपी डॉक्‍टरों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

  • krishna janmashtami
    यह भी पढ़े

Read Previous

भारत में तीन हजार साल पुरानी है आयुर्वेद चिकित्‍सा पद्धति

Read Next

मुख्‍तार अंसारी का होटल गजल अवैध, हो सकती कार्रवाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!