the jharokha news

मां है या कसाई, आठ माह की बच्ची को जमीन पर पटक-पटक कर पीटा


मोहाली। पंजाब के मोहाली जिले से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। यह एक मां ने अपनी ही आठ माह की बच्ची को पटक-पटक कर पीटा। इसस से जी नहीं भरा तो वह उसके मुंह पर पैर रख कर मसलने लगी। बच्ची के रोने की आवाज सुन कर मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने इसकी सूचना संबंधित थाने की पुलिस को दी। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, जबिक बच्ची का उपचार चल रहा है। यह घटना मोहाली जिले के गांव जुझार नगर थाना बलौंगी की बताई जा रही है।

यह है पूरा मामला

थाना बलौंगी पुलिस को दी शिकायत में आरोपी प्रियंका की पड़ोस में रहने वाली आरती ने बताया कि प्रियंका का घर उसके घर के पास ही है। वह अपनी आठ माह की बच्ची को रोज पीटती है। कई बार उसे समझाया गया कि वह अपनी बच्ची के साथ इस तरह की मारपीट न करे। उन्होंने बताया कि गत चार फरवरी को प्रियंका दरवाजा बंद कर के अपनी बेटी को पीट रही थी। यही नहीं वह अपनी बच्ची के मुंह पर पैर रख कर उसे बुरी तरह से मसल रही थी। इसके बाद उसने बच्ची को उठाकर बाहर सड़क पर फेंक दिया।
मौके पर पहुंचे लोगों ने इसकी सूचना बलौंगी पुलिस को दी। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को खरड़ अस्पताल में दाखिल करवाया। जबकि उसकी मां प्रियंका के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज उसे गिरफ़तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

मां है या कसाई, आठ माह की बच्ची को जमीन पर पटक-पटक कर पीटा

  • krishna janmashtami
    यह भी पढ़े

Read Previous

पत्रकार ने किया क्रिकेट मैच का उदघाटन

Read Next

अब कांग्रेस के पूर्व विधायक को भी लगने लगा है मुख्तार अंसारी से डर, बताया जान को खतरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!