the jharokha news

मुख्तार अंसारी के करीबी इरशाद और नौशाद की करोड़ों रुपए की बिल्डिंग पर चला बुलडोजर, ग्रीनलैंड में अतिक्रमण कर बना रखी थी कोठी


मऊ। उत्तर प्रदेश सरकार ने माफियाओं के खिलाफ कड़ा रुख अख्तियार किया हुआ है। पूरब से लेकर पश्चिम तक बाहुबलियों के खिलाफ प्रदेश सरकार और जिला प्रशासन धड़ाधड़ कार्रवाई कर रहा है। {education}

इसी क्रम में मऊ सदर के विधायक और माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के करीबियों पर प्रशासन ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रहा है ।

उल्लेखनीय है कि जिले में दो दिन पहले ही मुख्तार अंसारी के करीबी ईशा खान की लगभग 20 करोड़ की प्रॉपर्टी पेरिस प्लाजा को प्रशासन ने ध्वस्त करा दिया ।

तो आज वही एक बार फिर जिला प्रशासन ने जिलाधिकारी के आदेश पर तमसा नदी के किनारे बने ग्रीन लैंड बनी बिल्डिंगों को प्रशासन ने बुलडोजर और पोकलैंड चलाकर ध्वस्त कराने का काम किया है ।

ग्रीन लैंड की जमीन पर बने मकान इरशाद और नौशाद का जिस पर प्रशासन ने बुलडोजर चलाने का काम किया । जिसकी कुल कीमत लगभग एक करोड़ के आसपास बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि साद और नौशाद मुख्तार अंसारी गैंग के सक्रिय सदस्य हैं।

बता दें कि जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र में स्थित तमसा नदी के किनारे ग्रीन लैंड जोन में बने दर्जनों मकानों का चिन्हीकरण किया जा चुका है ।

जिसमे कुछ मामले कोर्ट में और उनको भी खारिज होते ही गिराने का काम किया जाइएगा । फिलहाल आज इरशाद और नौशाद के मकान को ध्वस्त करने का काम जिला प्रशासन ने किया था ।

जिसकी बाजार की कीमत लगभग एक करोड़ रुपया बताया जा रहा है । ध्वस्तीकरण की कार्रवाई सिटी मजिस्ट्रेट जेएन सचान और सीओ सिटी नरेश कुमार के नेतृत्व में भारी संख्या में फोर्स बल के साथ किया गया है।

यह भी पढ़े   सदर विधानसभा के हरिहरपुर गांव में सी सी रोड का राज्यमंत्री संगीता बलवंत ने किया उद्घाटन

संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने बताया कि आज मुखतार अंसारी के सक्रिय सदस्य इरशाद और मकसूद अंसारी ने तमसा नदी के किनारे ग्रीन बेल्ट में मकान बनाया था जिसको गिराने का काम किया गया है। more news





Read Previous

हिंदू ही नहीं बौद्ध भी पूजते हैं पीपल

Read Next

आयकर का छापा: पंचायतों में फर्जी बिल लगाकर करोड़ों का था टर्नओव्हर,,,,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *