the jharokha news

मुन्‍ना बजरंगी की हत्‍या का आरोपी सुनील राठी की संपत्ति जब्‍त

  • पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश और उत्‍तराखंड सहित कई राज्‍यों ने फैला है माफिया डॉन का सामराज्‍य
  • दिल्‍ली तिहाड़ जेल में बंद है राठी, कार्रवाई के समय पहुंची थी छह थानों की पुलिस, 1.20 करोड़ की संपत्ति कुर्क

लखनऊ : उत्‍तर प्रदेश सरकार ने अपराधियों के खिलाफ कड़ा रुख अख्तियार कर लिया है। कानपुर के अपराधी विकास दुबे का काला साम्राज्‍य खत्‍म करने के बाद अब सरकार प्रदेश के माफियाओं की अवैध सं‍पत्तियों को जब्‍त करने और उनके अतिक्रमण कर बनाए गए आलिशान मकानो को ध्‍वत करने का काम शुरू कर दिया है।
योगी सरकार की यह कार्रवाई पूर्व यूपी के माफिया और विधायक मुख्‍तार अंसार, उनके गुर्गों और पूर्व सपा सांसद अतीक अहमद से होते हुए पश्चिमी यूपी तक पहुंच गया है। यहां बागपत में माफिया डॉन सुनील राठी की अवैध संपत्तियों को प्रशासन ने कुर्क कर दिया है। इसकी किमत करीब 1.20 करोड़ आंकी गई है।

  बाराचवर के कन्धौरा खुर्द कम्पोजिट विद्यालय में स्कुल चलो अभियान का किया गया शुभारंभ

मुन्‍ना बजरंगी की हत्‍या कर चर्चा में आया था राठी

जिले के दोघट थाना क्षेत्र के टीकरी गांव निवासी सुनिल राठी पूर्वांचल के बाहुबली मुन्‍ना बजरंगी की बागपत जेल में हत्‍या कर चर्चा में आया है। इस समय राठी दिल्‍ली की तिहाड़ जेल में बंद है। बताया जा रहा है कि करीब छह थानों की पुलिस ने और प्रशासनिक अधिकारियों ने सुनील राठी के तीन मकानों को कुर्क किया है। जिनमी मौजूद कीमत एक करोड़ से अधिक बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि यह कार्रवाई गैंगस्टर एक्‍ट के तहत की गई है।

  Ghazipur News : गाजीपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, लूट के 11 ट्रैक्टरों के साथ पांच गिरफ्तार

लूट, हत्‍या, डकैती और फिरौती बनाई अकूत संपत्ति

पुलिस सूत्रों के मुताबकि तिहाड़ जेल में बंद सुनील राठी के गिरोह का साम्राज्य उत्‍तर प्रदेश और उत्‍तराखंड सहित कई राज्‍यों में फैला है। आरोप है कि राठी ने लूट, हत्या, डकैती, रंगदारी, फिरौती से अकूत संपत्ति एकत्र की है। हलाकि अब राठी के काले सामराज्‍य पर प्रशासन की नजर पड़ गई है। पुलिस ने कुर्की के बाद तीनों मकानों को सील कर सरकारी संपत्ति का नोटिस भी चस्पा कर दिया है।








Read Previous

प्रसव के दौरान महिला की मौत, गुस्‍साए परिजनों ने अस्‍पताल में की तोड़-फोड़

Read Next

बसापा की सरकार बनी तो यूपी में हुई ब्राह्मणों की हत्‍याओं की करवाएंगे जांच : सतीश चंद्र

Leave a Reply

Your email address will not be published.