the jharokha news

Uncategorized

रेवाड़ी जिले में 68 नए कोरोनावायरस केस

आदित्य:

रेवाड़ी जिले में 68 नए कोरोनावायरस केस मिले हैं अब तक 10560 संक्रमित मिल चुके हैं जिसमें 10035 संक्रमित देखो रूठा को मात दे दी है अब यह स्वस्थ है। अब तक 60 मरीजों की मौत हो चुकी है। जिले में कोविड-19 के कुल 465 एक्टिव के साइन में 43 विभिन्न अस्पतालों में 422 कोविड-19 हो आइसोलेटेड किए गए हैं। News

स्वास्थ्य विभाग द्वारा अभी तक 128321 सैंपल लिए गए हैं। जिसमें 185500 की रिपोर्ट नेगेटिव रही है मेगा कैंप के लिए सैंपल की रिपोर्ट की बनी हुई है। गुरुवार तक भी 9211 सैंपल की रिपोर्ट आनी बाकी है मेडिकल हेल्थ बुलेटिन के अनुसार गुरुवार को जिले में 68 नए केस जैसे 31 रेवाड़ी शहर के हैं जबकि अट्ठारह के धारूहेड़ा 552 तीन कोसली अन्य शहरों के हैं 48 कोविड-19 मरीज ठीक भी हुए हैं जो कि 16 धारूहेड़ा में 7 बावल में 3 पाडला आदि शहरों में मरीजों के ठीक होने की सूचना मिली है।

जिले के राजकीय बहू तकनीकी संस्थानों में ऑफलाइन कक्षाएं शुरू हुए कई दिन हो गए। कक्षाओं के दौरान कोविड-19 की भी पालना करने के निर्देश है। साथ ही विद्यार्थियों को कक्षा में आने के लिए अपने अभिभावकों से लिखित में भी अनुमति लेना जरूरी है।

अब कोरोनावायरस के फैलाव को देखते हुए अभिभावक भी अपने बच्चों को अनुमति नहीं दे रहे हैं। इतने दिनों के बाद भी ऑफिस आओगे बच्चों की उपस्थिति नहीं बढ़ पा रही है संस्थानों में केवल 5 परसेंट ही बच्चे पहुंच पा रहे हैं। अभी भी बच्चों का रुझान ऑनलाइन कक्षाओं की तरफ ही ज्यादा है। जिले में लिशान और धामलावास गांव में पॉलिटेक्निक कॉलेज संचालित है।

अभी विभिन्न कोर्स के प्रथम वर्ष में जिन भी संस्थानों में सीटें रिक्त हैं उनमें 5 दिसंबर तक दाखिला ले सकते हैं। वहीं अन्य कक्षाओं के विद्यार्थियों के लिए ऑफलाइन पढ़ाई शुरू हो गई है । खाना की ऑनलाइन वेबसाइट भी जारी है। ऑफलाइन कक्षा के लिए विद्यार्थी को अभिभावकों से अनुमति लेकर आना जरूरी। (education)

यह भी : राम जी एग्रो ग्रुप फैक्ट्री के मजदूरों को तीन माह से नहीं मिला, वेतन सड़क पर उतरे







Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit...