the jharokha news

लालू यादव गिरफ्तार, मुख्‍यमंत्री पर की थी अभद्र टिप्‍पणी

वाराणसी : मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍य नाथ के खिलाफ अभद्र टिप्‍पणी करने और शांति भंग करने के आरोप में वाराणसी पुलिस ने लालू यादव गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। लालू यादव समाजवादी पार्टी के पूर्व महागर सचिव हैं। यह थाना कोतवाली पुलिस ने बुधवार की देर रात की। बताया जा रहा है कि पुलिस ने वीरवार को उन्‍हें अस्‍थाई जेल में शिफ्ट कर दिया। कहा जा रहा है कि पुलिस ने बुधवार की रात बगल के मकान से लालू के घर में प्रवेश कर उन्‍हें गिरफ्तार किया था।

तहसील दिवस कार्यक्रम में लालू ने की थी सीएम पर टिप्‍पणी

बताया जा रहा है कि गत 21 सितंबर को समाजवादी पार्टी के पूर्व महानगर सचिव लालू यादव ने उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍य नाथ पर अभद्र टिप्‍पणी की थी। सोशल मीडिया पर इसकी वीडियो भी वायरल हुई थी। लालू के बेटे समय यादव ने कहा समाजवादी पार्टी इस कार्रवाई से डरने वाली नहीं है। वह बेरोजगारी, महंगाई, अपराध के मुद्दे पर आवाज उठाती रहेगी।

हिंदू वाहिनी ने दर्ज करवाया था केस

कहा जा रहा है कि तहसील दिवस कार्यक्रम में सीएम के खिलाफ की गई टिप्‍पणी से नाराज हिन्दू युवा वाहिनी 21 सितंबर को थाना कोतवाली में सपा नेता लालू यादव के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। सोशल मीडिया पर एक वीडियो और वायरल हुआ है जिसमें लालू यादव कह रहे हैं कि उनपर ऐसे केस बहुत दर्ज हुए हैं। वह इससे डरने वाले नहीं हैं। दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो लालू की गिरफ्तारी से पहले का है।

शांति भंग के आरोप में भेजा जेल

सपा नेता कि गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए थाना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रमोद पांडेय ने बताया कि शांतिभंग के आरोप में लालू को सुबह जेल भेजा गया है। फिलहाल उन्‍हें अस्‍थाई जेल में रखा है। उन्‍होंने बताया कि 21 सितंबर को लालू के खिलाफ सीएम के विरुद्ध अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में विभिन्‍न धाराओं के तहत केस दर्ज किया था।

 







Read Previous

केंद्रीय रेल राज्‍यमंत्री की कोरोना से मौत

Read Next

फुल एक्‍शन में योगी सरकार, भूमाफिया की छह करोड़ की संपत्ति कुर्क

Leave a Reply

Your email address will not be published.