the jharokha news

वाराणसी में पूर्व प्रधान के बेटे की हत्‍या, हत्‍यारों ने शव को पेड़ से टांग पहनाए महिलाओं कपड़े

वारणसी : यहां हत्‍यारों ने एक पूर्व प्रधान के बेटे की हत्‍या कर उसे महिलाओं के कपड़े पहना शव को नीम के पेड़ से टांग दिया। यह घटना वाजिदपुर गांव की बताई जा रही है। मृतक की पहचान बृजेश कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि बृजेश के पिता प्रेम कुमार गांव के पूर्व प्रधान रह चुके हैं।
इस संबंध में बृजेश के पिता की शिकायत पर थाना बड़ागाव पुलिस ने घर के पास ही रहने वाली उसके प्रेमिका के पारिवारिक सदस्‍यों के खिलाफ केस दर्ज किया है। मृतक के पित प्रेम के अनुसार बृजेश जो सूट-सलवार पहना हुआ है, वह बृजेश की प्रमिका का ही है।

पड़ोस की लड़की से थे प्रेम संबंध

मृतक के पिता प्रेम ने बताया कि बृजेश घर में सबसे बड़ा था। और उसका अपनी पड़ोस की ही एक युवती से प्रेम संबंध थे। उन्‍होंने बताया कुछ माह पहले बृजेश की प्रेमिका के परिजनों ने उसे मारपीट कर रेल ट्रैक के पास फेंक दिया था। उस समय पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी।

 खेत में नीम के पेड़ से लटकती मिली लाश

थाना बड़ागांव पुलिस को प्रेम ने बताया कि उनका बेटा बृजेश तड़के करीब तीन बजे घर से गायब हुआ था। उसका शव नीमके पेड़ से फंदे के लटकता मिला। उन्‍होंने बताया कि बृजेश को हत्‍यारों ने सलवार और सूट पहनाया हुआ था। मौके पर पहुंचे थाना बड़ागांव पुलिए के साथ एसपी ग्रामीण मार्तंड प्रकाश सिंह ने मामले की तफतीश शुरू कर दी है।







Read Previous

जब बीच सड़क पर भिड़े प्रेमी-प्रेमिका

Read Next

गाजीपुर में 25 हजार की इनामिया महिला काबू, सैदपुर पुलिस को थी तलाश

Leave a Reply

Your email address will not be published.