the jharokha news

Uncategorized उत्तर प्रदेश देश दुनिया

विचित्र मामला; लूडो में पिता से हारी तो कोर्ट पहुंच गई बेटी, पिता मानने से किया इनकार

भोपाल : अपने पिता के खिलाफ एक बेटी कोर्ट पहुंच गई है। यही नहीं उसने अपने पिता को पिता मानने से भी इनकार कर दिया है। वह भी सिर्फ इसलिए युवती ने अपने पिता को पिता मानने से इनकार कर दिया क्‍योंकि उसके पिता ने उसे लूडो में हरा दिया। बेटी के साथ लूडो खेलते समय पिता को यह जरा भान नहीं होगा कि जिस बेटे के लिए वे अपनी सारी खुशियां न्‍योछाव कर दी वहीं बेटी उनके खिलाफ कोट पहुंच जाएगी। यहा मामला मध्‍य प्रदेश का है।

भोपाल में फैमिली कोर्ट के सामने एक ऐसा विचित्र मामला सामने आया जिसमें एक 24 साल की एक लड़की ने अपने पिता के खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। युवती का आरोप है कि उसके पिता ने लूडो के खेल में उससे चिटिंग की है। बेटी इतना नाराज हो गई कि अब उसने अपने पिता को ही पिता मानने से इनकार कर रही है।
इस मामले में कोर्ट की काउंसलर सरिता राजानी ने कहा, “युवती ने कहा कि उसने अपने पिता पर इतना भरोसा किया और उनसे धोखा देने की उम्मीद नहीं की। हमने उनके साथ चार काउंसलिंग सत्र आयोजित किए हैं।”

उन्‍होंने बताया कि युवती को लगता है कि उसके पिता उसकी खुशी के लिए खेल हार भी सकते थे। काउंसलर ने बताया चार सत्रों की काउंसलिंग के बाद भी इस लड़की की मनोदसा में कुछ बदलाव नहीं आया है। अब उसके पिता को बुलाया गया है।

 

 







Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit...