उत्तर प्रदेश

साहब! एनकाउंटर मत करना, कत्ल मैंने ही किया था मुझे गिरफ्तार कर लो

बागपत । आखिर मौत से डर किसको नहीं लगता चाहे वह बहुत बड़ा माफिया हो या एक अदना सा आदमी हर किसी को मुंह से डर लगता है हिंदी में बाद मौसम में उत्तर प्रदेश पुलिस का खौफ इतना छाया हुआ है कि एनकाउंटर के नाम से छत पर कहां पर है ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के थाना कोतवा ली मैं देखने को मिला यह उस समय मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी सन्न रह गए जब एक व्यक्ति हाथ जोड़कर रोते हुए थाने कोतवाली पहुंच गया और पुलिस अधिकारियों का पैर पकड़कर गिराने लगा कि साहब उसका एनकाउंटर मत करो कटलर का आरोपी वही है गिरफ्तार कर लो आखिरकार पुलिस ने आरोपित के गुनाह को ले जाने पर उसे गिरफ्तार कर लिया यहां तक की सरेंडर करने थाने पहुंचे हत्यारोपी ने हत्या में प्रयुक्त हथियार भी पुलिस को बरामद करवा दिए। education

यह है पूरा मामला

उल्लेखनीय है कि जनपद के बड़ौत थाना क्षेत्र के बावली की पट्टी मौल्हू में दो दिन पहले एक दबंग किस्म के युवक का सरेशाम बाजार में मर्डर कर दिया गया था। आरोप था कि इस हत्या में चार-पांच युवक शामिल रहै है । पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में ले लिया था, जबकि एक हत्यारोपी पुलिस के डर से भागा-भागा फिर रहा था।

उसे एनकाउंटर में मारे जाने का डर हो गया था। पुलिस उसके पीछे लगी तो उसमें इतनी दहशत हो गई कि वह अपने परिजनों को लेकर खुद ही थाने में पहुंच गया। थाने में बैठे सीओ बड़ौत आलोक सिंह, एसओ अजय शर्मा के समक्ष पहुंचकर उसने खुद को हत्यारोपी बताते हुए साथ लाया तमंचा भी पुलिस को सौंप दिया।

आरोपित ने 9 नवंबर को दिया था वारदात को अंजाम

दरअसल, गांव बावली की पट्टी मौल्हू निवासी शिवम उर्फ फोड़ की नौ नवंबर को सरेशाम गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गयी थी। रात्रि में मृतक के पिता योगेंद्र ने बड़ौत थाने पर गांव के ही मोनित पुत्र प्रमोद समेत चार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने तीन युवकों को दबोच लिया था। इनमें से एक युवक बावली, एक बदरखा एवं एक ककोर गांव का है। जबकि मुख्य हत्यारोपी मोनित पुत्र प्रमोद फरार हो गया था।

पुलिस उसके पीछे लगी हुई थी। उसे भय था कि पुलिस उसका एनकाउंटर न कर दे। बुधवार को वह अपने पिता व अन्य लोगों के साथ बड़ौत थाने में तमंचा लेकर पहुंचा। यहां बैठे सीओ बड़ौत व एसओ बड़ौत के समक्ष उसने खुद को शिवम उर्फ फोड़ का हत्यारा बताते हुए कहा कि वह थाने में सरेंडर करना चाहता है। उससे पूछताछ की हत्यारोपी ने पुलिस को तमंचा भी कार से उठा कर दे दिया। more news

Jharokha

द झरोखा न्यूज़ आपके समाचार, मनोरंजन, संगीत फैशन वेबसाइट है। हम आपको मनोरंजन उद्योग से सीधे ताजा ब्रेकिंग न्यूज और वीडियो प्रदान करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!