उत्तर प्रदेश

जमनिया पुलिस ने दिखाई तत्परता, 12 घंटे में बाईक संग लुटेरे गिरफ्तार

रजनीश कुमार मिश्र (गाजीपुर) गाजीपुर जिले की जमनिया पुलिस ने तत्परता दिखलाते हुए 12 घंटे पहले लुटे गये मोटरसाइकिल के साथ लुटेरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। प्राप्त सुचना के मुताबिक जमनिया कोतवाली के अंतर्गत असैचन्दपुर पुलिया पर बाईक लुट की घटना को अंजाम दिया था।इस घटना के बाद पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए 12घंटे के अंदर ही लुटे गये मोटरसाइकिल के साथ लुटेरों को भी पकड़ लिया।

मामले को बताते हुए पुलिस अधिक्षक डाक्टर ओमप्रकाश सिंह ने मिडिया को बताया की मोटरसाइकिल लुट की घटना को अंजाम देने वाले तीन अभियुक्तों को पुलिस ने पकड़ा है ।उन्होंने बताया की महंगे शौक पुरा करने के लिए ये लोग ऐसी घटनाओं को अंजाम देते थे,पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश सिंह ने बताया की जिले में अपराधियों के विरुद्ध धर पकड़ का अभियान चलाया जा रहां हैं।इसी के मद्देनजर सुचना मिली की कुछ शातिर लुटेरे किसी घटना को अंजाम देने के इरादे से बरुईन पुलिया से जा रहें ।सुचना मिलते ही जमनिया पुलिस बरुईन पुलिया पर चेकिंग अभियान चलाने लगी तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोग आते दिखाई दिये,जिन्हें पुलिस ने रुकने का इसारा किया लेकिन बाईक सवार भागने लगे तभी पुलिस ने घेराबंदी कर तीन बाईक सवारो को पकड़ लिया और कोतवाली लेकर चले आये ।पुछताछ में तीनों ने अपना नामसौरभ सिंह निवासी ग्राम बरूईन थाना जमानिया, अरुण यादव ग्राम बरुईन थाना जमानिया तथा अजय प्रताप सिंह ग्राम धुस्का थाना जमानिया बताया है।

वहीं पुलिस अधीक्षक ने बताया की तीनों पर गैगस्टर एक्ट के तहत कार्यवाई की जायेगी।मामले का खुलासा करने वाली टीम को 10000 रुपये नगद इनाम देने की भी घोषणा की उन्होंने बताया की इनके उपर पहले से कोइ अपराधिक मुकदमा दर्ज नहीं हैं।ये अपने महंगे शौक पुरा करने के लिए ऐसी घटना को अंजाम दिया था।पुलिस अधीक्षक ने बताया की ये लोग शराब के नशे में बाईक चालक को डंडे से मार कर बाईक लुट की घटना को अंजाम दिया था।

Jharokha

द झरोखा न्यूज़ आपके समाचार, मनोरंजन, संगीत फैशन वेबसाइट है। हम आपको मनोरंजन उद्योग से सीधे ताजा ब्रेकिंग न्यूज और वीडियो प्रदान करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button