the jharokha news

असलहों के साथ तीन बदमाश गिरफ्तार, पंचायत चुनाव में शांतिभंग की थी संम्भावना

रजनीश कुमार मिश्र, बाराचवर (गाजीपुर)। गाजीपुर जनपद की नंदगंज पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है।
पुलिस ने नंदगंज थाने क्षेत्र के दवेपुर के पास से दबिश देकर तीन बदमाशों को असलहे के साथ पकड़ा है। पुलिस ने बताया की रविवार रात्रि मुखबिर के सूचना पर बदमाशों को पकड़ा गया है। वहीं इनके पास से असलहे भी बरामद हुआ है।
नंदगंज थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार राय ने बताया की त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर शांति व्यवस्था वनाने हेतु क्षेत्र में भ्रमण कर रहा था। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली की तीन बदमाश दवोपुर तिराहे के पास तीन बदमाश मौजूद है। सूचना मिलते ही मुखबिर द्वारा बताये हुए स्थान पहुंच तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपितों से यह सामन हुआ बरामद
थानाध्यक्ष सत्येन्द्र कुमार राय ने बताया की तलाशी के दौरान इनके पास से एक .12 बोर तमंचा, कारतूस व दो 315 बोर का तमंचा व कारतूस इसके साथ ही 32 बोर का एक पिस्टल व कारतूस बरामद हुआ है।

सहेड़ी के रहने वाले हैं तीनों आरोपी
थानाध्यक्ष ने बताया की पकड़े गये बदमाश नंदगंज थाने क्षेत्र के ही सहेड़ी निवासी दीपक पाल,छोटू बिंद व इसी थाने क्षेत्र रामपुर निवासी मन्नू कुमार है।थानाध्यक्ष ने बताया की पकड़े गये बदमाशों द्वारा आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में गड़बड़ी करने की संभावना थी। पकड़े गये तीनों बदमाशों का संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया है। तीनों बदमाशों को पकड़े वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक उपनिरीक्षक सुरेन्द्र नाथ सिंह, हेड कांस्टेबल धर्मेदेव चौहान, हेड कांस्टेबल आरिफ खां, कांस्टेबल धीरज राव, और महिला कांस्टेबल पूजा कनौजिया शामिल थी।




Read Previous

भाजपा सांसद की बहू ने की आत्महत्या की कोशिश, वीडियो वायरल

Read Next

up पंचायत चुनाव, हाई कोर्ट में योगी सरकार ने माना गलती हुई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x
error: Content is protected !!