उत्तर प्रदेश

टुकड़ों टुकड़ों में बाजरे के खेत में मिली किशोरी की लाश,  परिजनों ने जताई दुष्कर्म की आशंका

कानपुर : हाथरस में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई युवती की मौत का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ की उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में इसी तरह की एक हृदय विदारक घटना सामने आई है। यहां एक किशोरी की लाश कई टुकड़ों में बाजरे के खेत से बरामद हुई है। बताया जा रहा है कि यह किशोरी पिछले आठ दिनों से घर से लापता थी। परिजनों ने दुष्कर्म के बाद किशोरी की हत्या की आशंका जताई है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

आठ दिन से लापता थी नाबालिग

बताया जा रहा है कि कानपुर देहात के थाना क्षेत्र रूरा के गांव डहेलिया की रहने वाली नाबालिक लड़की पिछले 8 दिनों से लापता थी। लड़की की तलाश कर कर के परिजन थक चुके थे। इसी बीच उन्हें गांव के पास ही बाजरे के खेत में लड़की के शव के टुकड़े पड़े होने की सूचना मिली। नाबालिका के परिजन जब मौके पर पहुंचे तो उन्होंने लड़की के पहने हुए कपड़े से शव की शिनाख्त की। परिजनों का कहना है कि उनकी लड़की की हत्या दुष्कर्म करके की गई है।

पुलिस ने दो लोगों को लिया हिरासत में

मामले की सूचना मिलते ही थाना पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे उच्च अधिकारियों ने शव के टुकड़ों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने गांव के ही 2 युवकों को गिरफ्तार कर उन्हें हिरासत में ले लिया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दुष्कर्म हुआ है या नहीं यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा।

जमीन विवाद में अपहरण कर दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप

मृतका के परिजनों का कहना है कि गांव के कुछ लोगों से जमीन का विवाद चल रहा था । पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया कि इसी विवाद की वजह से गांव के ही पांच लोगों ने उसकी बेटी का पहले अपहरण किया और बाद में दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर शव को टुकड़ों टुकड़ों में काट खेत में फेंक दिया।

मामले की तफ्तीश की जा रही है

इस संबंध में थाना रूरा पुलिस का कहना है कि पीड़ित परिवार की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया गया है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है। कानून व्यवस्था खराब ना हो इसलिए गांव में पुलिस की टीमें तैनात कर दी गई हैं। रिपोर्ट आने के बाद आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Jharokha

द झरोखा न्यूज़ आपके समाचार, मनोरंजन, संगीत फैशन वेबसाइट है। हम आपको मनोरंजन उद्योग से सीधे ताजा ब्रेकिंग न्यूज और वीडियो प्रदान करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button