पार्षद, निगम व फोकल पॉइंट एसोसिएशन के प्रधान का छूटा पसीना

0
पार्षद, निगम व फोकल पॉइंट एसोसिएशन के प्रधान का छूटा पसीना

 

पार्षद, निगम व फोकल पॉइंट एसोसिएशन के प्रधान का छूटा पसीनालुधियाना- फोकल पॉइंट -फेस-4-के पास ,स्थित-हजरत पीर बाबा चाँद शाह जामा मस्जिद के पास ,टूटी सड़क,टूटी शिवरेज का ढक्कन,व टूटी सडको की शिकायत ,जामा मस्जिद के मुख्य सेवादार सोफी अब्दुल गफ्फार पीर मौलाना ने इसकी शिकायत वार्ड नं-21-के इलाका पार्षद किट्टी उप्पल के पति दीपक उप्पल,नगर निगम, में किया।

उन्होंने बताया कि सीवरेज का ढक्कन टूटने की वजह से मस्जिद के अंदर गन्दा पानी बदबूदार भर गया है।जिसकी वजह से वीरवार की मत्था टेकने व शुक्रवार जुम्मा के दिन नमाज अदा करने में दिक्कत आ रही है। इसकी सूचना पंजाब सरकार के उप चेरमैन मोहम्मद गुलाब को मिली।उन्होंने हरकत में आ गये।

इस मामले की लेकर ,इलाका पार्षद,नगर निगम, व फेस-4के एसोशिएसन के प्रधान राजनीस आहूजा के छूटने लगे पसीना। इस मामले को लेकर चेरमैन मोहम्मद गुलाब ने सभी लोगो के साथ बैठक कर इस मामले को तत्काल प्रभाव से तुरंत निपटने को शक्त निर्देश दिया।इलाका पार्षद व सभी अधिकारी व कर्मचारी इस समस्या को लेकर हरकत में आ गये।और तत्काल प्रभाव से समस्या को पहल के आधार पर हल करने को कहा। इस मौके पर चेरमैन मोहम्मद गुलाब जामा मस्जिद में भी मौका देखने पहुँचे।इस मौके पर सोफी अब्दुल गफ्फार पीर मौलाना नेसभी समस्याओं के बारे में अवगत कराया। इस दौरान मोहम्मद जहाँगीर,अनवर खान,जमील अहमद,मोहम्मद मुस्तफा,अब्दुल हकीम,मोहम्मद आलम,मोहम्मद इसरामूल हक़,आदि लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here