the jharokha news

उत्तर प्रदेश

यमुना नदी में मिला ‘साधु’ का शव, हत्या की आशंका

बागपत : जनपद के निवाड़ा के पास यमुना नदी में एक वेषधारी “साधु” का शव मिलने से सनसनी फैल गयी । सूचना पाकर मौके पर पहुंची बागपत पुलिस ने पुलिस ने नदी से शव को निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि इस व्यक्ति की हत्या की गई है या नहीं इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल सकेगा। फिलहाल पुलिस और पहलुओं से मामले की जांच कर रही है । शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

निवाड़ा गांव के ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी कि यमुना नदी में एक शव पड़ा हुआ है । मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नदी से बाहर निकलवाया। मृतक के शरीर पर भगवा रंग के कपड़े थे जिसे देखकर लग रहा था यह कोई साधु होगा। पुलिस ने शव के शिनाख्त की प्रयास की लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी पुलिस का कहना है कि शव कितना दिन पुराना हो सकता है यह अभी कहा नहीं जा सकता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस संबंध में कुछ कहा जाएगा । फिलहाल हर पहलुओं से मामले की जांच की जा रही है।

सितंबर में भी मिले थे दो साधुओं के शव, अभी तक नहीं हो सकी शिनाख्त

बागपत में ही कुछ दिनों पहले यानी 24 सितंबर को दोघट थाना क्षेत्र के टिकरी कस्बे के तलाब में एक वेषधारी साधु का शव पड़ा मिला था जिसकी शिनाख्त नही पाई थी वही उसी रोज टिकरी से लगभग 30 किलोमीटर दूर मेरठ जनपद के सरधना में भी गंगनहर में लावारिश हालात में एक वेषधारी साधु का शव मिला था । टिकरी कस्बे की पट्टी मेंनमाना में मिले साधु की उम्र लगभग 35 वर्ष थी तो निवाड़ा के पास यमुना नहर में मिले साधु की उम्र लगभग 45 वर्ष है । जिसके लिए बागपत पुलिस सोशल मीडिया के द्वारा भी शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है। वही अब बागपत पुलिस आसपास के थानों व क्षेत्र में मिसिंग रिपोर्ट को खंगाल रही है और गश्ती शिनाख्त का पोस्ट सोशल मीडिया पर जारी कर साधु की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं

इस संबंध में बागपत के सीओ ओमपाल सिंह ने कहा की पुलिस को यमुना नदी में अज्ञात शव पड़े होने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नदी से निकाल शिनाख्त के प्रयास करवाएं बागपत, उत्तर प्रदेश, क्राइम न्यूज, यमुना नदी में मिला ‘साधु’ का शव, हत्या की आशंकालेकिन पहचान नहीं हो पाई। फिलहाल पुलिस में शव को पोस्टमार्टम के लिए श् अस्पताल भिजवा दिया है । वहां 72 घंटे के लिए शव रखवा दगयि गया है। ताकि उसकी पहचान की जा सके । फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।







Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit...