प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा प्रेमी, परिजनों ने पकड़कर करवा दी शादी

0

मुंगेर : बिहार के मुंगेर जिले में अपने तरह कि एक अनोखी लेकिन दिलकश खबर सामने आई है । यहां रात घुप्प अंधेरे में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को लड़की के घर वालों ने पकड़ कर उन दोनो की वहीं पर शादी करा दी । इसके बाद प्रेमिका से दुल्हन बनी युवति को उसी रात लड़के के साथ उसके घर भेज दिया। हालांकि यह घटना 4 दिन पुरानी बताई जा रही है।

यह है मामला
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना मुंगेर जिले के गंगटा थाना क्षेत्र स्थित घुघलाडीह गांव का है। घुघलाडीह के रहने वाले चंद्र देव शाह के 24 वर्षीय बेटे रोशन कुमार और दीपक शाह की 19 वर्ष की बेटी जूली के बीच पिछले करीब तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जा रहा है कि
कई बार प्रेमिका जूली ने अपने प्रेमी रोशन को शादी करने के लिए उसके घर वालों से बात करने को कहा, लेकिन रोशन के घर वाले इस शादी के लिए राजी नहीं थे। इसके बावजूद भी दोनों के बीच प्रेम संबंध चलता रहा। दोनों गांव में ही छुप-छुप कर एक-दूसरे से मिलते रहे और फोन पर भी बात किया करते थे। इसकी जानकारी दोनों के घरवालों को भी थी।

शादी में ग्रामीणों ने भी किया सहयोग
बताया जा रहा है कि इसी बीच रात को अचानक प्रेमी रोशन कुमार अपनी प्रेमिका से मिलने अंधेरे में चुपके से उसके घर पहुंच गया। लेकिन, लड़की के परिवार वालों को इसकी भनक लग गई। इसके बाद परिवार वालों ने गांव वालों के सहयोग से दोनों को पकड़ लिया। इसके बाद दोनों की गांव वालों और दोनों के परिजनों की आपसी सहमति के बाद शादी करा दी। इसके बाद पति बने प्रेमी रोशन अपनी पत्नी जूली को अपने साथ अपने घर ले गया।

दुल्हा-दूल्हन को देखने पहुंच रहे लोग
इस अनोखी शादी की चर्चा क्षेत्र में फैलते ही गांव के अलावा आसपास के गांव के लोग भी इस नई नवेली दुल्हन को देखने पहुंच रहे हैं । इसके साथ ही लोग लड़की के घरवालों की तारीफ भी कर रहे हैं । कह रहे हैं कि यदि दीपक शाह की जगह कोई और दूसरा होता तो वह लड़के -लड़की को मारता पीटता । लेकिन , दीपक ने ऐसा नहीं किया जो अपने आप में एक मिसाल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here