the jharokha news

शादी का झांसा दे नाबालिग को भगाया

शादी का झांसा दे नाबालिग को भगाया

प्रतिकात्मक फोटो । स्रोत सोशल साइट्स

लुधियाना । पंजाब का मैनचेस्टर कहे जाने वाले लुधियाना के थाना डिवीजन नं: सात की पुलिस ने शादी का झांसा दे कर एक नाबालिग लड़की को भगाने के आरोप में केस दर्ज किया है। हलांकि पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

इस संबंध में संबंधित थाने की पुलिस को दी शिकायत में लड़की के पिता ने आरोप लगाया कि शहर के संजय गांधी कॉलोनी निवासी राम बाबू ने उसकी नाबालिग बेटी को शादी का झांसा दे कर भगा ले गया। अपनी शिकायत में लड़की के पिता ने बताया कि उसकी 17 वर्षीय बेटी गत 13 अगस्त को स्कूल गई थी, लेकिन वह लौट कर घर नहीं आई। इसके बाद जब उन्होंने व्यक्तिगत तौर पर उसकी तलाश शुरू की तो पता चला कि उनकी बेटी को आरोपी बाबू राम ने ही शादी का झांसा दे कर भगा ले गया गया है। इस संबंध में पुलिस ने बाबू राम के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

इधर, 15 वर्षीय लड़की लापता, भगाने का शक

इसी तरह लुधियाना के ली पुरानी माधोपुरी के इलाके से एक 15 वर्षीय लड़की लापता हो गई। इसी शिकायल लड़की के घरवानों ने थाना थाना डिवीजन तीन को दर्ज करवाया है।

पुलिस को दी शिकायत में लड़के के पिता ने बताया कि वह और उनकी पत्नी गत १० अगस्त को काम पर फैक्ट्री चले गए थे। वे लोग जब शाम को घर लौटे तो उनकी बेटी घर पर नहीं थी। उन्होंने संदेह जताया कि उनकी बेटी को कोई शादी का झांसा दे कर भगा ले गया है।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

अखंड हिंदू राष्ट्र संकल्प दिवस मनाया

Read Next

अंध विद्यालय के बच्चों ने मनाया स्वाधीनता दिवस, देशभक्ति के गीतों से बांधा समा

Leave a Reply

Your email address will not be published.