the jharokha news

आप विधायक AAP MLA को कार्यकर्ताओं ने पीटा, मंच छोड़ भागे MLA

आप विधायक AAP MLA को कार्यकर्ताओं ने पीटा, मंच छोड़ भागे MLA

दिल्ली में आम आदमी पार्टी के वििधायक गुलाब सिंह यादव से की गई मारपीट की वायरल हो रही वीडियो से ली गई तस्वीर । स्रोत । सोशल साइट्स

दिल्ली। आप (आम आदमी पार्टी) विधायक को उन्हीं के कार्यकर्ताओं ने जम कर पीट दिया। इस मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। आप विधायक AP MLA गुलाब सिंह यादव से मारपीट की यह वीडियो सोमवार की रात करीब आठ बजे की है। रात आठ बजे आप विधायक अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने पहुंचे थे। इस दौरान आप विधायक AAP MLA के रवैये से नाराज कार्यकर्ताओं ने आव देखा न ताव मंच पर ही विधायक MLA की कालर पकड़ कर दे दनादन धर दिया। इस दौरान वहां मौजूद किसी ने इस पूरो वाकये की वीडियो बना ली और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। नौबत यहां तक आ गई की आप विधायक गुलाब सिंह यादव को मंच छोड़ कर भागना पड़ा।

वायरल हो रही इस वीडियो में देखा जा सकता है आप विधायक गुलाब सिंह खुद को बचाने के लिए भाग रहे हैं, जबकि कुछ लोग उनका पीछा कर रहे हैं। हलांकि इस पूरे घटनाक्रम में अभी तक आम आदमी पार्टी AAP का कोई आधकारिक बयान नहीं आया है। यहां तक कि खुद मुख्यमंत्री CM अरविंद केजरीवाल ने भी चुप्पी साध रखी है।

बताया जा रहा है कि आम आदमी पार्टी की सोमवार की रात को बैठक चल रही थी। इस दौरान अचानक हंगामा शुरू हो गया और AAP कार्यकर्ता किसी बात को लेकर आक्रोशित हो गए और विधायक गुलबा यादव की कालर पकड़ कर मारपीट करनी शुरू कर दी। अंत में खुद को बचाने के लिए AAP MLA को मंच छोड़ कर भागना पड़ा।

वहीं इस मामले में अब सियासत शुरू हो गई है। भाजपा आप विधायक गुलाब सिंह यादव के मारपीट के मामले में आम आदमी पार्टी पर टिकट बचने का आरोल लगाते हुए कहा कि यह टिकट बेचने के आरोप में AAP कार्यकर्ताओं ने विधायक गुलाब यादव की पिटाई की। पार्टी ने कहा- यह कार्यकर्ताओं की प्रतिक्रिया थी, जिसका यादव ने कड़ा विरोध किया था। हलांकि विधायक गुलाब यादव ने भाजपा के इन आरोपों को गलत बताया है। हलांकि इस पूरे घटना क्रम की भाजपा नेता संबित पात्रा ने वीडियो जारी कर ट्वीट भी किया है।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

चाचा ने भतीजे की आंखें फोड़ी, मन नहीं भरा तो हाथ और पैरों के नाखून भी उखाड़े, फिर गला दबाकर कर दी हत्या

Read Next

Ghazipur News : जंगीपुर में बड़ा हादसा, बेटी की मौत, मां और बहन गंभीर रूप से जख्मी