the jharokha news

अफसाना का बड़ा कारनामा, शौहर की हत्या कर प्रेमी से किया निकाह

crime news

प्रतिकात्मक फोटो


मुरादाबाद । उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में प्रेम प्रसंग का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें अफसाना नाम की एक महिला ने अपने पति हत्या कर प्रेमी से निकाह कर ली। इस माले का खुलासा मुरादाबाद पुलिस ने किया है। पुलिस के मुताबिक उसे भोजपुर के जंगलों में एक शव मिला था जिसकी पहचान ट्रक ड्राइवर अहमद हसन के रूप में हुई थी। पुलिस ने जब इस मामले की जांच शुरू की तो गुनाहगार कोई और नहीं बल्कि अहमद की बीवी अफसाना निकली। मामले का खुलासा होते ही पुलिस ने मृतक अहमद हसन की पत्नी अफसाना उर्फ सोनम और उसके प्रेमी परवेज को काबू कर केस दर्ज कर लिया है।


पुलिस के मुताबिक 17 दिसंबर को भोजपुर के जंगलों में मोहल्ला मनिहारान निवासी अहमद हसन का शव बरामद हुआ था। बताया जा रहा है शव तीन दिन तक शिनाख्त के लिए शव विछेदन गृह में रखा रहा। चौथे दिन पुलिस अहम का लावारिस समझ कर अंतिम संस्कार करने ही जा रही थी कि सोशल मीडिया पर शव के फोटो देख उसके घरवाले थाने पहुंच गए थे। पुलिस ने मुताबिक परिजनों ने 16 दिसंबर को ही अहमद गुम होने की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई थी।


इस संबंध में एसपी सागर मिश्रा ने बतया कि पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि परवेज दो बरस पहले मोहल्ला मनिहारान में ही इलेक्टि्की की दुकान करता था। इसी उसकी दोस्ती अहमद से हुई और उसके घर आनाजाना शुरू हो गया था। इसी दरम्यान उसकी नजदीकी अहमद बीवी अफसाना से हो गई।







Read Previous

कोतवाली पीजीआई के अंतर्गत रामभरोसे चल रहा है इंटर कॉलेज

Read Next

मां की गवाही ने बेटे को दिलाई पांच साल की सजा

Leave a Reply

Your email address will not be published.