the jharokha news

Banda News, देवरों से शारीरिक संबंध बनाने का ससुराली बना रहे दबाव, पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से लगाई गुहार

Banda News, देवरों से शारीरिक संबंध बनाने का ससुराली बना रहे दबाव, पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से लगाई गुहार

Banda News, बांदा । उत्तर प्रदेश के बांदा से हैरान कर देने वाली एक खबर आई है। यहां यहां पांच साल पहले एक हिंदू लड़की ने मुस्लिम युवक से प्रेम विवाह किया था, लेकिन अब उस लड़की के ससुराल वाले देवरों से शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर कर रहे हैं। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता छाया सेन निवासी महेश्वरी देवी मंदिर के पीछे बन्योटा ने पुलिस अधीक्षक को दिए गए प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया कि लगभग 5 वर्ष पूर्व उसने महबूब नाम के युवक से कोर्ट मैरिज किया था, जिससे पीड़िता की चचिया सास मुन्नी उर्फ नादिरा पत्नी युसूफ पीड़िता से नाराज रहती थी ।

पीड़िता ने बताया कि उसकी चचिया सास कहती थी इसको घर से बाहर निकाल दो या फिर इसका धर्म परिवर्तन करा दो तथा उसका पति युसूफ व उसके पुत्र आशिक व वासिफ, शीनू व टीनू गाली गलौज करते थे तथा पीड़िता की सास को मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया। पीड़िता जब घर में अकेली थी सभी लोग कमरे में घुसे आए और कहने लगे अगर यहां रहना है तो तुमको मुसलमान धर्म स्वीकार करना पड़ेगा नहीं तो तुम्हें मार कर फेंक देंगे। आसिफ वासिफ और यूनुफ़ निरंतर दबाव निरंतर पीड़िता पर हिंदू धर्म छोड़कर मुस्लिम धर्म अपनाने का दबाव बनाते थे।

विवाहिता ने आरोप लगाया कि मुन्नी देवी पीड़िता से कहती थी कि यदि तुमने मुस्लिम धर्म नहीं अपनाया तो मेरे बेटे आज से वसीम और मेरे पति यूसुफ के साथ हमबिस्तर हो उनको खुश करो अथवा की स्थिति में अगर यह मंजूर नहीं है तो तुम्हें गाय के मांस का सेवन करना पड़ेगा अगर नहीं कर सकती तो मेरे कहे अनुसार मुस्लिम धर्म अपना लो मेरे कहे अनुसार मैं जिनसे कहती हूं उनके साथ शारीरिक संबंध स्थापित करो इनकी पुत्री शीनू टीनू भी इस षड्यंत्र में शामिल हैं और सभी लोग पीड़िता पर घर से निकल जाने का दबाव बनाते हैं और जान से मारने की धमकी देते हैं।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक अभिनंदन के निर्देश पर नगर कोतवाली में पुलिस ने धारा 147 ,452 ,323 ,504, 506 ,उत्तर प्रदेश विधि विरुद्ध धर्म स परिवर्तन प्रतिषेध अधिनियम 3 ,उत्तर प्रदेश विधि विरुद्ध धर्म परिवर्तन प्रतिषेध अधिनियम 5(1) के तहत 6 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।







Read Previous

Kannauj News, एम्बुलेंस नहीं आई तो मारपीट में घायल महिला को ठेले पर लेकर अस्पताल पहुंचे परिजन

Read Next

Varansi news, वाराणसी बम धमाके का आरोपी वलीउल्लाह दोषी करार, सजा पर फैसला छह को