Youtube Channel Image
अंग्रेजी में भी पढ़ें अब समाचार अंग्रेजी में भी पढ़ें
मुफ्त पढ़ें

the jharokha news

बरेसर पुलिस ने इनामी बदमाश बदमाश को किया गिरफ्तार, बाईक तमंचा बरामद

रजनीश कुमार मिश्र गाजीपुर। पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार चलाएं जा रहे अभियान के तहत बरेसर पुलिस को एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली है।अभियुक्त के पास से एक मोटरसाइकिल ,कारतूस व तमंचा बरामद हुआ है।बरेसर थानाध्यक्ष राजेश बहादुर सिंह ने बताया की पकड़े गये गये अभियुक्त के खिलाफ 21.10 21 को थाने में मुकदमा किया गया था।जिसकी तलाश में पुलिस लगातार अभियुक्त के ठिकानों पर दबिश दे रही थी।

उन्होंने बताया की हमारी टीम व सर्विलांस के टीम के साथ संयुक्त रूप से दबिश पर जा रही थी।की तभी सर्विलांस टीम.को उसके लोकेशन का पता चला।थानाध्यक्ष ने बताया की सर्विलांस प्रभारी उपनिरीक्षक शशीचंद चौधरी ने हमे इसकी सूचना दी।सूचना मिलते ही अपने टीम व सर्विलांस टीम के साथ मलिकपुरा पुलिया पहुंचे जहां आरोपी राजू बनवासी हम लोगों को देख भागने लगा।लेकिन टीम ने राजू बनवासी को दौड़ाकर पकड़ लिया।पुलिस ने बताया की राजू बनवासी मऊ जनपद के हलधरपुर थाने क्षेत्र का रहने वाला है।उसके उपर दस हजार रूपये का ईनाम भी घोषित किया था।

थानाध्यक्ष राजेश बहादुर सिंह ने बताया की राजू के पास से हलधरपुर थाने क्षेत्र से चोरी का एक बाईक,एक तमंचा व कारतूस बरामद हुआ. है।उन्होंने बताया की पकड़े गये आरोपी के खिलाफ विधिक कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया गया है।इनामी अभियुक्त को पकड़ने वाली टीम में बरेसर थानाध्यक्ष राजेश बहादुर सिंह,सर्विलांस प्रभारी शशीचंद चौधरी,उपनिरीक्षक तरूण श्रीवास्तव,कां संजय प्रसाद,कां दिनेश कुमार,कां प्रमोद कुमार,कां ओमप्रकाश सिंह,शनि कुमार, दीवाकर सिंह,दुर्गेश खरवार, अभय दुबे,आदि लोग शामिल थे।







Read Previous

नर्तकी के पेट में पिस्टर सटाकर कर रहा था डांस, ट्रीगर दबने ही वाला था कि

Read Next

रेवतीपुर में लगा स्वास्थ्य मेला,565 लोगों को मिला लाभ

x