the jharokha news

बिहार

Bihar Crime News: पति की नौकरी पाने के लिए प्रेमी से करवा दी हत्या, इसके बाद का प्लान जान कर उड़ जाएंगे होश

Bihar Crime News: To get the job of her husband, she got her lover murdered, you will be shocked to know the plan after this.

Bihar Crime News: बिहार के दानापुर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक पत्नी ने अपने पति नौकरी पाने के लिए अपने प्रेमी को एक लाख रुपये की सुपारी दे कर पति की हत्या करवा दी। इसके बाद का प्लान और भी खतरनाक था।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक वह अपने पति की नौकरी पाने और उसके फंड आदि के पैसे लेने के बाद अपने प्रेमी से शादी करने वाली थी। हत्यारिन पत्नी अपने मंसूबों में कामयाब होती इससे पहले ही वह पुलिस की गिरफ्त में आ गई। महिला के इस खतरनाक प्लान से पुलिस भी हैरान रह गई है।

मामले के अनुसार नेहा नाम की महिला की शादी सरकारी विभाग में क्लर्क की नौकरी कने वाले पप्पू नाम के एक युवक से हुई थी। लेकिन, शादी के पहले नेहा का किसी और के साथ प्रेम संबंध थे। बताया जा रहा है कि इश्क में अंधी पत्नी ने एक लाख रुपये की सुपारी दे कर अपने ही पति की हत्या करवा दी। उसका प्लान था कि वह पति की नौकरी पाने के बाद अपने प्रेमी के साथ शादी कर लेगी।

रिश्तों से भरोसा खत्म करने वाली यह घटना दानापुर के खगौल थाना क्षेत्र के दल्लूचक चारघरवा मोड़ की बताई जा रहा है। बताया जा रहा है इसी मोड़ पर पिछले साल पांच दिसंबर को पप्पू की हत्या हुई थी। तभी से पप्पू के परिजन उसकी पत्नी पर हत्या करवाने का संदेह जता रहे थे। फिलहाल पुलिस ने आरोपी नेहा और उसके प्रेमी राजन कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।







Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit...