the jharokha news

BJP leader announced a reward of 51 thousand for spitting on jawed Habib : जावेद हबीब के ऊपर थूकने पर बीजेपी नेता ने 51 हज़ार का इनाम घोषित किया ।

BJP leader announced a reward of 51 thousand for spitting on jawed Habib : जावेद हबीब के ऊपर थूकने पर बीजेपी नेता ने 51 हज़ार का इनाम घोषित किया ।

बागपत में अक्सर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी नेता मनुपाल बंसल ने एक ओर विवादित पोस्ट डाली है । इस बार मनुपाल बंसल ने अपने फेसबुक एकाउंट से (jawed Habib) जावेद हबीब के ऊपर थूकने पर 51 हज़ार रुपये का इनाम घोषित करने की बात कही है । जावेद हबीब ने बागपत के बडौत की रहने वाली एक महिला के सिर पर सेमिनार के दौरान थूक दिया था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद मामले ने काफी तूल पकड़ा । हालांकि जावेद हबीब ने माफी भी मांगी थी लेकिन भाजपा नेता की पोस्ट से ये मामला दोबारा से गर्माता हुआ नजर आ रहा है ।

आपको बता दे कि बीती 3 जनवरी को मुज़फ्फरनगर जनपद के किंग विला में एक सेमिनार का आयोजन किया गया था । जिसमे मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट/ डिजाइनर जावेद हबीब बतौर मुख्य अतिथि पहुँचे थे । जिन्होंने सेमिनार के दौरान बागपत के बडौत की रहने वाली एक महिला (पूजा गुप्ता) के सिर पर थूक दिया । जिसका एक वीडियो ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम सभी पर तेज़ी से वायरल हुआ । इस वायरल वीडियो में जावेद हबीब ये कहते हुए नज़र आ रहे है कि यदि आप कटिंग करे और आपके पास पानी न हो तो थूक कर बाल बनाये जा सकते है । थूक में इतनी जान है ।

हबीब का ये थूक कांड अब उनके गले की फांस बनता हुआ नज़र आ रहा है । एक ओर जहां पीड़ित महिला ने मीडिया को अपना बयान देते हुए कहा है कि जावेद हबीब के माफी मांगने से वह सन्तुष्ट नही है इसमें कानून कड़ी कारवाई करे । जिससे जावेद हबीब ही नही बल्कि कोई और भी ऐसा करने की हिम्मत न जुटा सके तो वही बीजेपी नेता में आरोपित जावेद हबीब के ऊपर थूकने पर 51 हज़ार रुपये का इनाम घोषित कर दिया जिसका उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फेसबुक एकाउंट से पोस्ट भी जारी किया है ।

यह भी पढ़े
बाराचवर वार्ड द्वितीय के, भावी प्रत्याशी रेनू यादव के पति के श्रीकांत यादव ने पत्रकारों को,किया अंगवस्त्र प्रदान

वही जावेद हबीब राज्य महिला आयोग के निशाने पर भी है औऱ मुज़फ्फरनगर में उक्त प्रकरण में पुलिस मुकदमा दर्ज मामले की जांच में जुटी हुई है । आपको बता दे कि बागपत निवासी बीजेपी नेता मनुपाल बंसल पहले भी एक मस्जिद में हनुमान चालीसा का पाठ कर विवादों में घिरे रह चुके है । वर्तमान में बागपत जिला पंचायत सदस्य है और भाजपा के किसान मोर्चा के जिला महामंत्री भी है । एक बार फिर बीजेपी नेता के जावेद हबीब पर थूकने पर 51 हज़ार रुपये का इनाम घोषित किये जाने के बाद कही न कही जावेद हबीब का बागपत की ब्यूटीशियन पूजा के सिर पर थूकने का ये मामला गर्मा सकता है।





Read Previous

Recipe Vegetarian egg curry, जानिए कैसे बनाएं बिना अंडे की अंडे जैसी करी

Read Next

गाजीपुर सदर से कांग्रेस प्रत्याशी लोटन राम निषाद, राम और कृष्ण को बताया था,काल्पनिक