the jharokha news

BJP की नजर रायबरेली पर, सोनिया गांधी का पत्ता काटने की तैयारी में जुटीं स्मृति ईरानी

BJP की नजर रायबरेली पर, सोनिया गांधी का पत्ता काटने की तैयारी में जुटीं स्मृति ईरानी

BJP की नजर रायबरेली पर, सोनिया गांधी का पत्ता काटने की तैयारी में जुटीं स्मृति ईरानी

रायबरेली । सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में आज दिशा की बैठक की बात की जाए तो BJP सांसाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी द्वारा रायबरेली के बचत भवन में सभागार में बैठक के दौरान जिस तरीके से विपक्ष के विधायकों को स्मृति ईरानी पूर्व कैबिनेट मंत्री मनोज कुमार पांडे ऊंचाहार से सपा विधायक से गुप्त बातें करती देखी जा रही तो लोकसभा चुनाव में कहीं ना कहीं गुल खिलाने का काम जरूर करेंगे।

स्मृति ईरानी रायबरेली को लेकर सांसद की सीट हथियाने की कवायद में जुट गई है। बात की जाए सोनिया गांधी की तो लोकसभा चुनाव को लेकर अबकी बार दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है जिस तरीके से रायबरेली को कांग्रेस मुक्त करने में BJP बीजेपी के वरिष्ठ लोगों ने रूपरेखा बनाकर तैयार किया है। उसे यह लगता है कि अबकी बार सोनिया गांधी का जीतना बहुत ही कठिन होगा रायबरेली की 6 विधानसभा सीटों में कांग्रेश के पास एक भी सीट ना होने से कहीं ना कहीं अबकी बार सोनिया गांधी को भी डर सताने लगा है।

केंद्रीय मंत्री और अमेठी से BJP सांसद स्मृति ईरानी एक दिवसीय दौरे पर रायबरेली पहुंची हैं। यहां पहुंचने के बाद उन्होंने कलेक्ट्रेट परिसर में बनाये गए इंटीग्रेटेड कोविड कंट्रोल सेंटर का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने महिलाओं और बच्चों को पोषण आहार भी वितरित किया। उद्घाटन कार्यक्रम के बाद स्मृति इरानी अधिकारियों के साथ ज़िला अनुश्रवण समिति की बैठक कर रही हैं।

स्मृति ईरानी ज़िला अनुश्रवण समिति की अध्यक्ष सोनिया गांधी की जगह लगभग दस महीने पहले अध्यक्ष बनाई गई थीं। बीजेपी BJP से राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार दिनेश सिंह व बीजेपी से सदर विधायक अदिति सिंह व सलोन विधायक अशोक कोरी व सपा विधायक मनोज कुमार पांडये व सपा विधायक राजा देवेन्द्र सिंह व सपा विधायक हरचंदपुर राहुल लोधी व सपा विधायक स्याम सुंदर भारती और अन्य जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक का कार्यक्रम शुरू।







Read Previous

इनामिया घोषित हो सकता मुख्तार अंसारी का बेटा अब्बास अंसारी, पुलिस कर रही तलाश

Read Next

गैंगस्टरों पर यूपी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लखीमपुर खीरी में गैंगस्टर सहवान और आरिफ की संपत्ति कुर्क