the jharokha news

रोडवेज बस में हुई मारपीट की घटना को लूट की वारदात बताने वाले बस चालक व कंडक्टर गिरफ्तार

रोडवेज बस में हुई मारपीट की घटना को लूट की वारदात बताने वाले बस चालक व कंडक्टर गिरफ्तार

पकड़े गए आरोपी।

लखीमपुर : यूपी के लखीमपुर खीरी में 12 जुलाई को कोतवाली पसगवां पर सूचना प्राप्त हुई कि कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत मछेछा नहर पुल के आगे पेट्रोल पम्प के पास हरिद्वार से रुपैडिया जा रही सीतापुर डिपो (UP 34 T 9566) को नीले रंग की मोटरसाइकिलों पर बैठकर आए कुछ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा मोटरसाइकिलों को बस के आगे लगाकर रोक दिया गया था और बस परिचालक के बैग जिसमें 38,000 रुपये व टिकट गड्डी और चार बेबिल रखे थे व परिचालक के गले से सोने की चेन को भी छीन लिया गया और बस के शीशे को तोड़कर मोटरसाइकिलों से पीछे की तरफ भाग गए ।

घटना की सूचना पर मोहम्मदी पुलिस तत्काल मौके पर पहुँचकर जांच की गई और द्वारा घटना की गम्भीरता को देखते हुए क क्षेत्र।धिकारी मोहम्मदी पुलिस ने में घटना के शीघ्र अनावरण हेतु 04 पुलिस टीमों का गठन किया गया था। विवेचना के क्रम में मोबाइल सर्विलांस व ह्युमन इंटेलिजेन्स की मदद से प्रकाश में आया कि रोडवेज बस के चालक व परिचालक के साथ जनपद शहाजहाँपुर बस स्टैण्ड पर एक व्यक्ति कुलदीप के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसमें अभियुक्त कुलदीप द्वारा अपने अन्य साथियों की मदद से बस को जनपद लखीमपुर खीरी में घेर लिया गया और बस के चालक व परिचालक के साथ मारपीट की गई और बस में तोड़फोड़ की गई।

बस के चालक व परिचालक द्वारा विवाद की घटना व मारपीट की घटना को छिपाकर पुलिस को लूट की झूठी सूचना दी गई। पुलिस द्वारा बस के चालक व परिचालक को गिरफ्तार कर लूट की सूचना में अंकित सामान 01 बैग जिसमें 38,000 रुपये, टिकट गड्डी व 04 बेबिल रखे थे को बस परिचालक के घर की छत पर पानी की टंकी के पास से बरामद कर लिया गया है। सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

मुख्यमंत्री के घर के बाहर दो युवकों ने कीटनाशक निगल कर की आत्महत्या की कोशीश

Read Next

Uttar pradesh News: नशेड़ी भतीजे ने अपनी ही चाची की कर दी थी, हत्या पुलिस ने धर दबोचा