the jharokha news

दबंगों ने घर में घुस कर लड़की को किया अगवा, आगरा की घटना, वारदात सोशल मीडिया पर वायरल

दबंगों ने घर में घुस कर लड़की को किया अगवा, आगरा की घटना, वारदात सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडििया पर वायरल हो रही वीडियो ग्रैव

आगरा । दबंगों द्वारा घर में घुस कर एक लड़की को अगवा किए जाने की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। ढाई मिनट की यह वीडियो ताज नगरी आगरा की बताई जा रही है।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दबगों ने किस तरह के घर पीछे से छत रास्ते घर में घुर लड़की को अगवा करके अपने साथ ले जा रही है। अगवा हुई यह लड़की नाबालिग बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लड़की को बरामद कर लिया है। आरोपी युवक अभी फरार बताया जा रहा है। लड़की के घरवालों का कहना है कि उन्होंने इन दबंगो की जवह से अपनी बेटी को घर में एक तरह से कैद रखे थे, लेकिन छत के रास्ते घर में घुस कर आरोपी उसकी बेटी को उठा ले गए।

यह घटना 27 अक्टूबर की बताई जा रही है। वायरल हो रही इस वीडियो में देखा जा सकता है कि तरह के दबंग और उसके साथ दीवार के सहारे छत पर चढ़ रहे हैं, फिर लड़की को लेकर बाहर आए। इसबीच मोहल्ला वायसी मूक दर्शक बने रहे।

इस संबंध मेा थाना प्रभारी भूपेंद्र बालियान के अनुसार 27 अक्टूबर को ही मामला दर्ज कर किशोरी को बरामद कर लिया गया था। अभी वो आशा ज्योति केंद्र में है और उसके कोर्ट में बयान कराए जाने हैं। आरोपियों की तलाश में लगातार दबिश दी जा रही है। वीडियो के आधार पर अन्य आरोपियों को चिह्नित किया जा रहा है।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

Chhath Puja : सूर्य उपासना का पर्व छठ पूजा, चमके गंगा घाट

Read Next

Ludhiana News: छठ पूजा में बवाल, लुधियाना में पुलिस ने रोकवाया समारोह, बंद कराया डीजे, यूपी-बिहार के लोगों में आक्रोश