the jharokha news

Defense Minister Rajnath Singh : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह Corona positive

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कोरोना पॉजिटिव

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह साभार गुगल से


नई दिल्ली। भारत के Defense Minister Rajnath Singh रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कोरोना पॉजिटव (Corona positive) हो गए हैं। यह जानकारी रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को खुद ट्वीट करके दी है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि वह अपने घर पर क्वारंटाइन है। उन्होंने कहा कि उनमें कोरोना के कोई बड़े लक्षण नहीं हैं। उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों को कोरोना की जांच करवाने और क्वारंटाइन रहने को कहा है।

Defense Minister Rajnath Singh ने ट्वीट कर कहा है, ‘मैं आज कोरोना के हल्के लक्षणों के साथ पॉजिटिव पाया गया। मैं होम क्वारंटाइन में हूं। मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं जो हाल ही में मेरे संपर्क में आए हैं कि वे खुद को आइसोलेट कर लें और अपना टेस्ट कराएं।”
उल्लेखनीय है कि इससे पहले केंद्रीय स्वास्थ्य एवं मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार, भारत में कोरोना संक्रमितों के मामलों में तेजी बढ़ रहे हैं। भारत में सोमवार को कोरोना वायरस के (Corona positive) 1,79,723 मामले दर्ज किए गए। रिपोर्ट के अनुसार सक्रिय मामलों की संख्या भी 700,000 का आंकड़ा पार कर गई है।

यह लगातार चौथा दिन है जब भारत में कोरोना के दैनिक मामले एक लाख के पार आ रहे हैं। रिपार्ट के मुताबिक ओमिक्रॉन वैरिएंट की संख्या में भी वृद्धि हुई और अब यह 4,033 पहुंच गए है। इसमें महाराष्ट्र में (Corona positive) संक्रमणों की अधिकतम संख्या 1,126 गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार दिल्ली 513, कर्नाटक 441, राजस्थान 529 और केरल 333 स्थान है।


यह भी पढ़े
कोतवाली पीजीआई के अंतर्गत रामभरोसे चल रहा है इंटर कॉलेज



Read Previous

Mohammadabad Assembly : मोहम्मदाबाद विधानसभा

Read Next

Ghazipur Special Story, गाजीपुर का गंवई साहित्यकार, प्रो: रामबदन राय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *